अपने रिश्‍तेदारों को ही ठेका देते हैं Nitish Kumar के मंत्री, Tejashwi Yadav ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला

0
230
Bihar,bihar latest news,Bihar News,Cm Nitish Kumar
Tejashwi Yadav & Nitish Kumar

राष्‍ट्रीय जनता दल RJD के नेता और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav ने 53 करोड़ रुपये के ठेके पर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के परिजनों और सहयोगियों को दिए जाने के आरोप लगाते हुए बिहार सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा हमने तो पहले ही इस मुद्दे को उठाते हुए मुख्‍यमंत्री को पत्र लिखा था लेकिन उन्‍होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

पीएचईडी दिशानिर्देश के अनुरूप ठेका

RJD नेता तेजस्वी यादव उप मुख्यमंत्री पर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाते हुए कहा, ” उनकी बहू और देवर कुछ कंपनियों के निदेशक हैं। पीएचईडी दिशानिर्देश कहता है कि यदि निविदा दी जा रही है, तो कंपनी को सरकारी काम में अनुभव होना चाहिए। उनकी कंपनी के पास ऐसा कोई अनुभव नहीं है। ”

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्‍वी ने कहा, ” हमारे नेताओं ने अगस्त 2020 में इस पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और फरवरी 2021 में सीएम को एक पत्र लिखा था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।”

नीतीश कुमार की आत्‍मा मर चुकी है

उन्‍होंने कहा, ” कंपनी के पंजीकृत पते पर कोई साइन बोर्ड नहीं है। सीएम को अपनी अंतरात्मा जगानी चाहिए, लेकिन उनकी अंतरात्मा मर चुकी है। उन्होंने कहा था कि वह भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे, जीरो टॉलरेंस होगा। लेकिन यहां भ्रष्टाचार की शत-प्रतिशत स्वीकृति है: राजद नेता तेजस्वी यादव ”

यह भी पढ़ें:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया केंद्र सरकार से आग्रह, कहा देश में एक बार जाति आधारित जनगणना जरूर हो

RJD के नेता Tejashwi Yadav ने कहा, ‘Uttar Pradesh में BJP को हराने वाले का करेंगे समर्थन’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here