जीप ड्राइव करते नजर आए Lalu Yadav, कहा- इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है; देखें VIDEO

0
281
Lalu Yadav
Lalu Yadav

Bihar:राजद प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) धीरे-धीरे स्वस्थ्य हो रहे हैं। पटना में वो जीप चलाते नजर आए। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास से वो जीप चलाते हुए राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा तक गए। इस दौरान उनके समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिला।

लालू यादव ने ट्वीट किया कि आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।

तेजस्वी के निशाने पर नीतीश

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर फिर हमला बोला है। राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वार करने का कोई मौक नहीं छोड़ रहे हैं। शराबबंदी के बाद अब रोजगार के मुद्दे पर नीतीश कुमार को घेर लिया है। तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश जी एक कॉपी और कलम पास रख मुझे बुलाइए, मैं बताऊँगा कि बिहार के युवाओं को कैसे रोजगार देना है।
खुद से राय लेने की दी सलाह

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ऐसा है नीतीश जी, एक कॉपी और कलम पास रख मुझे बुलाइए, मैं बताऊँगा कि कब,कितना,कैसे,क्यों और कहाँ बिहार के युवाओं को नौकरी व रोजगार देना है? कैसे IT पार्क,उद्योग-धंधे लगाने है?कैसे Cluster-based Industrial development करना है? बिहार को अब आपकी संकीर्ण और कालग्रस्त सोच नहीं चाहिए।

Tejashwi Yadav ने Nitish Kumar को दी सलाह, कहा- नीतीश जी कॉपी और कलम लेकर मुझे बुलाइए, बताऊंगा कैसे रोजगार देना है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here