Home Tags Lalu Prasad

Tag: Lalu Prasad

CBI विशेष अदालत ने RJD सुप्रीमो Lalu Prasad Yadav को 5...

0
Lalu Prasad Yadav: रांची की सीबीआई की विशेष अदालत ने सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को पांच साल कैद की सजा सुनाई और उन पर 60 लाख रुपये का जुर्माना लगाया।

2 दशक पहले Lalu Prasad ने कहा था, ‘Hema Malini की...

0
2 दशक पहले Lalu Prasad ने कहा था, Hema Malini की गाल की तरह होगी Bihar की सड़के, 'ड्रीम गर्ल' ने अब उनके बयान पर Reaction दिया है।

जीप ड्राइव करते नजर आए Lalu Yadav, कहा- इस संसार में...

0
Bihar:राजद प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) धीरे-धीरे स्वस्थ्य हो रहे हैं। पटना में वो जीप चलाते नजर आए। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास से वो जीप चलाते हुए राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा तक गए। इस दौरान उनके समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिला।

Shivanand Tiwari उतरे लालू प्रसाद के समर्थन में, कहा- भकचोन्हर का...

0
Shivanand Tiwari अपने साथी लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के समर्थन में उतरे हैं। उन्होंने फेसबुक पर लिखा है कि भकचोन्हर का गलत...

Bihar Bypoll Election: बीजेपी सांसद का लालू प्रसाद पर हमला, कहा-...

0
Bihar Bypoll Election: बिहार में दो सीटों के लिेए होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मुकाबला रोचक होता जा रहा है। एक...

Bihar Bypoll Election: विवाद बढ़ने के बाद बोले लालू प्रसाद, ‘किसी...

0
Bihar Bypoll Election: कांग्रेस पार्टी के साथ विवाद बढ़ने के बाद राजद नेता लालू प्रसाद (Lalu Prasad) ने आज न्यूज एजेंसी ANI...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!