Bihar Bypoll Election: बीजेपी सांसद का लालू प्रसाद पर हमला, कहा- उनकी बात उनके बेटे नहीं सुनते हैं, जनता क्यों सुनेगी?

0
264

Bihar Bypoll Election: बिहार में दो सीटों के लिेए होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मुकाबला रोचक होता जा रहा है। एक तरफ जहां महागठबंधन में टूट हो गयी है वहीं राजद नेता लालू प्रसाद (Lalu Prasad) चुनाव प्रचार में उतरने वाले हैं। इधर राजद (RJD) पर उसके सहयोगी कांग्रेस और विपक्षी दल भाजपा (BJP)की तरफ से हमले तेज होते जा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर हमला करते हुए कहा है कि दो भाइयों (तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव) के बीच सत्ता संघर्ष है … यह लालूजी के प्रभाव को दर्शाता है, उनका बेटा उनकी बात नहीं मानता … जिस व्यक्ति का अपने बेटे पर नियंत्रण नहीं है, क्यों जनता उनकी बात सुनेगी।

कांग्रेस राजद विवाद पर भी बोलें सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा कि राजद और कांग्रेस में दिखावे के लिए जो झगड़ा चल रहा है वो केवल नूराकुश्ती है, उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से उम्मीदवार खड़ा किया है और कांग्रेस का एक ही लक्ष्य है एनडीए को हराना और राजद को जीताना। चुनाव के बाद दोनों फिर एक हो जाएंगे।

इन्होंने इस प्रकार से उम्मीदवार खड़े किए हैं कि एनडीए के आधार वोट में बंटवारा हो जाए और राष्ट्रीय जनता दल चुनाव जीत जाए। कुशेश्वरस्थान और तारापुर का चुनाव एनडीए प्रचंड बहुमत से जीतेगा, लोगों ने मन बना लिया है।

लालू यादव ने भक्तचरण दास को ‘भकचोन्हर’ कहा था

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने रविवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा था और उन्‍होंने बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास को ‘भकचोन्हर’ कहा था। बिहार में उपचुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू यादव ने कहा था, ”कांग्रेस के साथ गठबंधन क्या होता है? हम हारने के लिए कांग्रेस का साथ देते? ज़मानत ज़ब्त कराने के लिए उनका साथ देते?”

RJD और कांग्रेस एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रही हैं चुनाव

पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल कि भक्‍तचरण दास ने कहा है कि राजद ने पर्दे के पीछे बीजेपी के साथ गठबंधन कर लिया है, इस पर लालू यादव ने जवाब दिया था कि भक्‍त चरण दास ‘भकचोन्हर’ हैं। बता दें कि बिहार में दो सीटों (तारापुर और कुशेश्वरस्थान) पर उपचुनाव होने वाले हैं और उपचुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। कभी महागठबंधन का हिस्‍सा रहीं आरजेडी और कांग्रेस ने इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

राजद और कांग्रेस नेता एक-दूसरे पर हमलावर हैं

दरअसल, पिछले विधानसभा चुनाव में कुशेश्वरस्थान सीट राजद-कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन में कांग्रेस के हिस्से में आई थी लेकिन इस बार राजद ने कुशेश्वरस्थान सीट पर अपना उम्मीदवार उतार दिया है, जिससे नाराज कांग्रेस ने गठबंधन तोड़ लिया है। तब से राजद और कांग्रेस नेता एक दूसरे पर तीखा हमला बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: RJD नेता ने भक्तचरण दास को बता दिया BJP का ‘भक्त’, कहा- कांग्रेस ऐसे लोगों को पार्टी से निकाले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here