Home Tags Sushil modi

Tag: sushil modi

Bihar Politics: सरकार के प्रवक्ता थेथरोलॉजी के कारण बिहार में बढ़...

0
Bihar Politics: बिहार में लगातार इन दिनों अपराधी हत्या जैसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की खबरें सामने आ रही हैं।

नेहरू म्यूजियम एंड लाइब्रेरी सोसाइटी का नाम बदलने पर छिड़ा ‘संग्राम’,...

0
Pradhanmantri Sangragalaya:दिल्ली के तीन मूर्ति-हाइफा चौक स्थित प्रधानमंत्री संग्रहालय आजकल चर्चा में है। देश में इस संग्रहालय को लेकर सियासी संग्राम मचा हुआ है।

“कहिए महागठबंधन सरकार गिरा दें, दिल्ली वाले…”, Nitish Kumar ने सुशील...

0
Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को भाजपा नेता और उनके पूर्व डिप्टी सुशील कुमार मोदी के उस दावे पर तंज कसा है, जिन्होंने नवगठित 'महागठबंधन' सरकार के जल्द गिरने की भविष्यवाणी की थी।

Bihar Politics: “बिना सहमति के केंद्रीय मंत्री बने थे आरसीपी सिंह”,...

0
Bihar Politics: बिहार में इन दिनों सियासी पारा चढ़ा हुआ है और नेता एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमले कर रहे हैं। जहां अब राज्य में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी के नाम पर सियासत तेज हो गई है।

“क्या वे भूल गए कि…” सुशील मोदी के VP वाले दावे...

0
CM Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को भाजपा नेता सुशील मोदी पर तंज कसा है। दरअसल, सुशील मोदी ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा और JDU के बीच मतभेद इसलिए थे क्योंकि नीतीश कुमार को उपराष्ट्रपति नहीं बनाया गया था।

“भाजपा नहीं करती राष्‍ट्रीय प्रतीकों का सम्मान”, सुशील मोदी के बयान...

Shivanand Tiwari: राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी (RJD Leader Shivanand Tiwari) ने गुरुवार को एक फेसबुक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में तिवारी ने सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

Shivanand Tiwari ने Sushil Modi पर कसा तंज, कहा- आपकी राजनीति...

0
Shivanand Tiwari: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता शिवानंद तिवारी ने भाजपा नेता सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए एक फेसबूक पोस्ट शेयर किया है। शिवानंद तिवारी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "सुशील मोदी की राजनीति अभी तक बालिग नहीं हुई है।

Lalu Yadav और Sushil Modi की तस्वीर को शरारती तत्वों ने...

0
Lalu Yadav: गुरुवार को कुछ शरारती तत्वों ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के विकिपीडिया पेज की प्रोफाइल इमेज कुत्ते से बदल दी।

Election Laws Bill 2021 पर विपक्ष को क्यों है आपत्ति?

0
Election Laws bill 2021 लोकसभा (Loksabha) से सोमवार को पारित हो गया। यह विधेयक चुनावी पंजीकरण अधिकारियों को मतदाता के रूप में पंजीकरण करने वाले लोगों की आधार कार्ड संख्या प्राप्त करने की अनुमति देता है।

Sushil Modi ने कहा NITI Aayog की रैंकिंग का आधार बदले,...

0
Sushil Modi अपने बयान को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने कहा है कि NITI Aayog की रैंकिंग का आधार बदलना चाहिए। उनके बयान के बाद से सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि सिर्फ NITI Aayog की रैंकिंग का आधार ही न बदले बल्कि बिहार का नाम ही केरल कर देना चाहिए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!