Bihar Politics: सरकार के प्रवक्ता थेथरोलॉजी के कारण बिहार में बढ़ रहा है अपराध- सुशील कुमार मोदी

बीते सोमवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने प्रदेश में बढ़ते अपराध का कारण बताया। उन्होंने कहा, सरकार के प्रवक्ता दुनिया भर के मनमाने आंकड़े पेश कर थेथरोलॉजी कर रहे हैं।

0
65
Bihar Politics: सुशील कुमार मोदी ने बिहार में बढ़ते अपराध का कारण सरकार के प्रवक्ता थेथरोलॉजी को बताया
सुशील कुमार मोदी

Bihar Politics: बिहार में लगातार इन दिनों अपराधी हत्या जैसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की खबरें सामने आ रही हैं। तो कभी पत्रकार, कभी रिटायर्ड शिक्षक, कभी पुलिस की हत्या कर देने की खबरें मिल रही है। इस बीच बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर है। वहीं, सीएम नीतीश कुमार अक्सर यह कहते हैं कि कहां अपराध बढ़ा है? दरअसल, बीते सोमवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने प्रदेश में बढ़ते अपराध का कारण बताया। उन्होंने कहा, सरकार के प्रवक्ता दुनिया भर के मनमाने आंकड़े पेश कर थेथरोलॉजी कर रहे हैं।

सुशील मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के आरजेडी से हाथ मिलाने के कारण राज्य में अपराधियों और माफिया तत्वों का दुस्साहस चरम पर है। यह सरकार गवाहों की भी रक्षा नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि जो सरकार शराब-बालू माफिया की पॉलिटिकल फंडिंग से चल रही हो वह उन पर कार्रवाई कर भी नहीं सकती।

Sushil Kumar Modi

Bihar Politics: तुष्टिकरण वाली सरकार में पशु तस्करों का बढ़ गया है मन

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ने कहा कि पिछले तीन दिनों के भीतर राज्य में रानीगंज (अररिया) के पत्रकार विमल यादव और बेगूसराय के रिटायर्ड टीचर जवाहर चौधरी सहित आधा दर्जन गवाहों की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि पूर्णिया में जमीन के विवाद में गवाही देने जा रहे आदिवासियों के वाहन को टक्कर मारी गई, जिससे चार लोगों की मौत हो गई। गया में बालू माफिया के लोगों ने पुलिस पर हमला किया, जिससे एसएचओ सहित चार जवान जख्मी हुए।

महागठबंधन सरकार पर हमला करते हुए आगे सुशील मोदी ने कहा कि तुष्टिकरण वाली सरकार में पशु तस्करों का मन इतना बढ़ गया है कि इन लोगों ने समस्तीपुर में दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी। पूर्वी चंपारण में ठेकेदार को गोलियों से भून दिया गया। बिहार की कानून-व्यवस्था चौपट हो रही है, लेकिन सरकार के प्रवक्ता दुनिया भर के मनमाने आंकड़े पेश कर थेथरोलॉजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here