Swadesh Conclave 2023: समाज में अच्‍छे लोगों से बेहतर गुणों को अपनाने का प्रयास करें- नितिन गडकरी

Swadesh Conclave 2023: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा समाज के हर व्‍यक्ति का संस्‍कारी होना, अच्‍छी शिक्षा प्राप्‍त होना, जीवन का दृष्टिकोण होना बहुत जरुरी है।

0
33
Swadesh Conclave 2023 top news on Nitin Gadkari
Swadesh Conclave 2023 and Union Minister Nitin Gadkari

Swadesh Conclave 2023: प्रतिष्‍ठित वार्षिक स्‍वदेश कॉन्‍क्‍लेव- इन्फ्लूयेंशल इंडिया का भव्‍य आयोजन नई दिल्‍ली स्थित विज्ञान भवन में सोमवार को किया गया। इस कॉन्‍क्‍लेव का आयोजन बालाजी फाउंडेशन, एपीएन न्‍यूज और इंडिया लीगल की ओर से किया जा रहा है।दैनिक जागरण कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर है। इस मौके पर देश के कई युवा इन्फ्लूयेंसर्स ने लोगों को मनोबल बढ़ाया।इस मौके वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्‍यम से जुड़े केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा समाज के हर व्‍यक्ति का संस्‍कारी होना, अच्‍छी शिक्षा प्राप्‍त होना, जीवन का दृष्टिकोण होना बहुत जरुरी है। हमारे आसपास के जीवन में जो अच्‍छे लोग हैं उनके अच्‍छे गुण अगर हम अपने व्‍यक्तित्‍व में लाने की कोशिश करेंगे तो निश्‍चय ही अच्‍छे व्‍यक्ति बनेंगे।हमारे बीच कुछ कमियों का आत्‍मचिंतन कर उन्‍हें कम करने का प्रयास करें।

इस मौके पर देश के दिग्‍गज उद्योगपति रतन टाटा को लाइफटाइम एचीवमेंट सम्‍मान से नवाजा गया। खराब स्‍वास्‍थ्‍य के चलते रतन टाटा विज्ञान भवन नहीं पहुंच सके। ऐसे में उनकी टीम ने पुरस्‍कार प्राप्‍त किया।

इस दौरान मंच पर मौजूद गायकों ने एक स्‍वर में वंदे मातरम गीत सुनाकर सभी में जोश भर दिया।कार्यक्रम का समापन राष्‍ट्रगान के साथ हुआ।

Swadesh Conclave 2023 Ratan Tata 's Team took lifetime achievement Award.
देश के दिग्‍गज उद्योगपति रतन टाटा को लाइफटाइम एचीवमेंट सम्‍मान से नवाजा गया। खराब स्‍वास्‍थ्‍य के चलते रतन टाटा विज्ञान भवन नहीं पहुंच सके। ऐसे में उनकी टीम ने पुरस्‍कार प्राप्‍त किया।
Swadesh Conclave 2023 सांसद SP Singh Baghel ने कई Influencers को किया सम्‍मानित
Swadesh Conclave 2023 LIVE UPDATES: सांसद SP Singh Baghel ने कई Influencers को किया सम्‍मानित

Swadesh Conclave 2023: विज्ञान भवन संगीत की सुंदर लहरियों से गूंज उठा

Vande matram the end song min
Swadesh Conclave 2023.

Swadesh Conclave 2023:जीवन में अच्‍छाई को आत्‍मसात करने का प्रयास करें। काम करते समय सभी को साथ लेकर चलने का प्रयास करें।
सही श्रोता बनें। यही बातें आपके व्‍यक्तित्‍व को आगे बढ़ाएंगी। डिवीजन ऑफ वर्क पर विश्‍वास रखें, परफॉमेंस बेहतर करने पर ध्‍यान दें।आज पूरा विज्ञान भवन संगीत की सुंदर लहरियों से गूंज उठा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here