Tamil Nadu में CDS Bipin Rawat का पार्थिव शरीर ले जाने वाली एम्बुलेंस पर लोगों ने बरसाए फूल , देखें VIDEO

0
352
People showered flowers on the ambulance
People showered flowers on the ambulance

Tamil Nadu में सड़क में उतरकर लोगों ने CDS Bipin Rawat के देश के लिए योगदान और बहादुरी को नमन किया। नीलगिरी ज़िले के स्थानीय लोगों ने सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य कर्मियों के पार्थिव शरीर को ले जाने वाली एम्बुलेंस पर फूल बरसाए हैं। इन पार्थिव शरीर को नीलगिरी ज़िले के मद्रास रेजिमेंटल सेंटर से सुलूर एयरबेस ले जाया जा रहा है। गौरतलब है देश के पहले CDS General Bipin Rawat की मौत से पूरा देश मर्माहत है। पूरे देश में शोक की लहर है। देश के लोग जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित कुल 13 सैन्य अधिकारियों की मौत पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

CDS Bipin Rawat का पार्थिव शरीर को ले जा रहे काफिले का एक्सीडेंट

चॉपर क्रैश में CDS जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat), उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य अफसरों के पार्थिव शरीर को ले जा रही गाड़ियों में से एक हादसे का शिकार हो गयी। यह घटना कोयंबटूर में मेट्टापलयम के नजदीक बुर्लियार में पेश आई। मालूम हो कि तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी डॉ. मधुलिका रावत के निधन के बाद से पूरा देश सदमे में है।

जनरल बिपिन रावत देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) थे। उन्हें 1 जनवरी 2020 को इस पद पर नियुक्त किया गया था। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में जन्मे रावत का परिवार चार पीढ़ियों से भारतीय सेना में सेवा दे रहा है। बिपिन रावत की पत्नी डॉ मधुलिका रावत भी देश सेवा करती रहीं। वह आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन की अध्यक्ष थीं।

संबंधित खबरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here