Home Tags Cds general bipin rawat helicopter crash

Tag: cds general bipin rawat helicopter crash

Sainya Dham के प्रवेश द्वार का नाम CDS General Bipin Rawat...

0
Sainya Dham के प्रवेश द्वार का नाम CDS General Bipin Rawat के नाम पर रखा जाएगा। यह जानकारी उत्तराखंड के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने दी। बता दें कि तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसे में CDS Bipin Rawat और उनकी पत्नी का निधन हो गया था। मालूम हो कि उत्तराखंड में सैन्य धाम बनाया जा रहा है। सैन्य धाम निर्माण के लिए प्रदेश के 1,734 शहीद सैनिकों के आंगन से कलश में मिट्टी लाई गई है।

Group Captain Varun Singh की हालत Critical, PM Modi ने की...

0
MI 17 V5 Helicopter Crash होने से हुई दुर्घटना में एकलौते Surviver ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group Captain Varun Singh) की हालत...

TV Journalist Deepak Chaurasia ने जनरल Bipin Rawat को बताया जर्नलिस्‍ट,...

0
TV Journalist Deepak Chaurasia ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें वीपी सिंह बताया और बहुत सी गलतियां की। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया ट्विटर पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई। लोग तरह तरह की फनी तस्‍वीर और वीडियो शेयर करने लगे। दरअसरल न्यूज एंकर Deepak Chaurasia ने अपने 'शो देश की बहस' में चीफ ऑफ डिफेंस General Bipin Rawat को अंतिम श्रद्धांजलि दी और उस दौरान उन्‍होंने कभी जनरल बिपिन रावत को जर्नलिस्‍ट बिपिन रावत बोला तो कभी वीपी सिंह बोला। उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, पढ़ें 10 दिसंबर...

0
APN News Live updates:CDS Bipin Rawat का अंतिम संस्कार आज दिल्ली कैंट में किया जाएगा। गौरतलब है कि उनका हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने परिवार के साथ सवार थें। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी। गुरुवार को संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

Uttarakhand में बनने वाले सैन्य धाम का नाम CDS Bipin Rawat...

0
CDS General Bipin Rawat के देश के लिए योगदान और समर्पण को याद करने के लिए Central Waqf Council के सदस्‍य ने...

पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, नम आंखों से...

0
देश के पहले CDS General Bipin Rawat का आज दिल्ली कैंट के Brar Square पर पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार...

CDS Bipin Rawat Funeral: आम से लेकर खास तक हर कोई...

0
CDS Bipin Rawat Funeral: तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत CDS General Bipin Rawat और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के...

CDS General Bipin Rawat के पार्थिव शरीर को राजनेताओं ने दी...

0
तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत CDS General Bipin Rawat और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के पार्थिव शरीर को शुक्रवार...

Air Force ने Group Captain Varun Singh को बेंगलुरु के अस्पताल...

0
mi 17 v5 Helicopter Crash होने से हुई दुर्घटना में एकलौते Surviver ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group Captain Varun Singh) की हालत गंभीर है। भारतीय वायु सेना ने ग्रुप कैप्टन के आगे के इलाज के लिए उन्‍हें बेंगलुरु के कमांड अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया है। बता दें कि तमिलनाडु (Tamilnadu) के कुन्नूर में बुधवार को mi 17 v5 Helicopter Crash हो गया था। उस वक्त हेलीकॉप्टर में कुल 14 लोग सवार थे जिसमें से 13 लोगों की मौत हो गई। उन तेरह लोगों में हमारे देश के CDS Vipin Rawat भी हमारे बीच नहीं रहे, इनके साथ उनकी पत्नी और 11 जवानों की भी मृत्यु हो गई। वरुण सिंह से उस दुर्घटना के एकलौते Surviver हैं।

Tamil Nadu में CDS Bipin Rawat का पार्थिव शरीर ले जाने...

0
Tamil Nadu में सड़क में उतरकर लोगों ने CDS Bipin Rawat के देश के लिए योगदान और बहादुरी को नमन किया। नीलगिरी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!