Home Tags Bipin rawat death

Tag: bipin rawat death

Group Captain Varun Singh की हालत Critical, PM Modi ने की...

0
MI 17 V5 Helicopter Crash होने से हुई दुर्घटना में एकलौते Surviver ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group Captain Varun Singh) की हालत...

Tarini Rawat और Kritika Rawat ने माता-पिता की अस्थियां गंगा में...

0
Tarini Rawat और Kritika Rawat ने आज दोपहर हरिद्वार के गंगा नदी घाट पर अपने माता-पिता की अस्थियां विसर्जित कीं। अस्थियां विसर्जित करने के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने CDS General Bipin Rawat और मधुलिका रावत की बेटियों कृतिका और तारिणी से घाट पर मुलाकात की।

Tarini Rawat और Kritika Rawat ने माता-पिता को दी अंतिम विदाई,...

0
Tarini Rawat और Kritika Rawat ने आज दोपहर हरिद्वार के गंगा नदी घाट पर अपने माता-पिता की अस्थियां विसर्जित कीं। अस्थियां विसर्जित करने के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने CDS General Bipin Rawat और मधुलिका रावत की बेटियों कृतिका और तारिणी से घाट पर मुलाकात की। गौरतलब है कि Bipin Rawat का हेलीकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलीकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने पत्नी और सैन्यकर्मियों के साथ सवार थे। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलीकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी।

पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, पढ़ें 10 दिसंबर...

0
APN News Live updates:CDS Bipin Rawat का अंतिम संस्कार आज दिल्ली कैंट में किया जाएगा। गौरतलब है कि उनका हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने परिवार के साथ सवार थें। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी। गुरुवार को संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

Uttarakhand में बनने वाले सैन्य धाम का नाम CDS Bipin Rawat...

0
CDS General Bipin Rawat के देश के लिए योगदान और समर्पण को याद करने के लिए Central Waqf Council के सदस्‍य ने...

पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, नम आंखों से...

0
देश के पहले CDS General Bipin Rawat का आज दिल्ली कैंट के Brar Square पर पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार...

Rakesh Tikait ने CDS General Bipin Rawat को दी श्रद्धांजलि

0
सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) के निधन के बाद से पूरा देश मर्माहत है। अलग-अलग क्षेत्रों के लोग अपने-अपने तरीकों से बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत भी बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। उन्होंने देश के पहले सीडीएस के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किए। विदित हो कि राकेश टिकैत पिछले साल से शुरू हुए किसान आंदोलन से चर्चा में रहे हैं। एक तरह से टिकैत किसान आंदोलन का चेहरा रहे। हालांकि किसानों और सरकार के बीच किसान आंदोलन को खत्म करने के लिए सहमति बन चुकी है। संसद से कृषि कानून वापसी विधेयक पारित हो चुका है और सरकार ने एमएसपी पर कमेटी भी बना दी है जिसमें किसान संगठनों के प्रतिनिधि होंगे। किसानों ने घर वापसी भी शुरू कर दी है।

IAF ने हेलीकॉप्टर दुर्घटना की जांच के लिए ट्राई-सर्विस कोर्ट ऑफ...

0
भारतीय वायुसेना ने बुधवार को हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए एक ट्राई-सर्विस कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का गठन किया है। वायु सेना का कहना है कि जांच तेजी से पूरी की जाएगी और तथ्यों को सामने लाया जाएगा। वायु सेना ने अपील की है कि तब तक, मरने वालों की गरिमा का सम्मान करते हुए, बेबुनियाद अटकलों से बचा जाए। मालूम हो कि एयर मार्शल मानवेंद्र सिंह दुर्घटनाग्रस्त हुए हेलीकॉप्टर की जांच का नेतृत्व करेंगे। सिंह भारतीय वायु सेना के प्रशिक्षण कमान के कमांडर हैं और खुद एक हेलीकॉप्टर पायलट हैं।

CDS Bipin Rawat Funeral: आम से लेकर खास तक हर कोई...

0
CDS Bipin Rawat Funeral: तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत CDS General Bipin Rawat और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के...

CDS General Bipin Rawat के पार्थिव शरीर को राजनेताओं ने दी...

0
तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत CDS General Bipin Rawat और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के पार्थिव शरीर को शुक्रवार...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!