Home Tags CDS Bipin Rawat

Tag: CDS Bipin Rawat

Maharashtra News: CDS General Bipin Rawat की स्मृति पर आधारित स्मारिका...

Maharashtra News: आज उत्तरांचल महासंघ मुंबई के तत्वाधान में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

General Bipin Rawat की मौत का कारण था मौसम, Tri-Services Court...

0
देश के पहले CDS General Bipin Rawat के हुई दुर्घटना को लेकर भारतीय वायुसेना ने जानकारी दी कि 08 दिसंबर 21 को एमआई-17 V5 दुर्घटना जिसमें सीडीएस रावत.....

एयर चीफ मार्शल VR Chaudhary ने Tamil Nadu Chopper Crash पर...

0
वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल VR Chaudhary ने देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 12 अन्य सैन्य अधिकारियों के Tamilnadu Chopper Crash में निधन पर गहरा दुख जताया।

Helicopter Crash: ग्रुप कैप्टन Varun Singh का अंतिम संस्‍कार आज, श्मशान...

0
Helicopter Crash: Group Captain Varun Singh का अंतिम संस्कार शुक्रवार 17 दिसंबर को भोपाल में किया जाएगा। शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने भोपाल के बैरागढ़ श्मशान घाट पर ग्रुप कैप्टन को अंतिम श्रद्धांजलि दी। वरुण का पार्थिव देह गुरुवार को भोपाल पहुंचा था। गौरतलब है कि तमिलनाडू के कुन्नूर में आठ दिसंबर को CDS Bipin Rawat के Helicopter Crash में घायल भोपाल निवासी ग्रुप कैप्टन Varun Singh का बुधवार को निधन हो गया था।

Rahul Gandhi ने देहरादून में CDS जनरल Bipin Rawat को किया...

0
Rahul Gandhi ने गुरुवार को देहरादून के परेड ग्राउंड पर एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। उत्तरखंड पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांमधी ने सबसे पहले हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत हुए देश के पहले CDS जनरल बिपिन रावत को अपनी श्रद्धांजलि दी।

Helicopter Crash: पूरे राजकीय और सैनिक सम्मान के साथ ग्रुप कैप्टन...

0
Helicopter crash: तमिलनाडू के कुन्नूर में आठ दिसंबर को CDS Bipin Rawat के helicopter crash में घायल भोपाल निवासी ग्रुप कैप्टन Varun Singh का बुधवार को निधन हो गया था।

Modi Cabinet ने 76 हज़ार करोड़ की योजना को दी मंजूरी,...

0
APN News Live Update:देश भर में Omicron के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं। मंगलवार तक 8 राज्यों के 49 नागरिक में Omicron के वायरस की पुष्टी हो चुकी थी। इधर दिल्ली से सटे नोएडा में विदेश से आए 5 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनके सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं।  देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में भी मंगलवार को 4 नए मामले सामने आए। साथ ही राजस्थान (Rajasthan) में भी 4 नए केस पाए गए।

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash के इकलौते Surviver Group Captain Varun...

0
CDS Bipin Rawat Helicopter Crash के इकलौते Surviver Group Captain Varun Singh का निधन हो गया है। उन्होंने बेंगलुरु के अस्पताल में आखिरी सांस ली। इससे पहले उनकी हालत क्रिटिकल बताई जा रही थी। भारतीय वायु सेना ने ग्रुप कैप्टन को बेंगलुरु के कमांड अस्पताल में ट्रांसफर किया था। बता दें कि तमिलनाडु (Tamilnadu) के कुन्नूर में MI 17 V5 Helicopter Crash हो गया था। उस वक्त हेलीकॉप्टर में कुल 14 लोग सवार थे जिसमें से 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। उन तेरह लोगों में CDS Bipin Rawat उनकी पत्नी और 11 सैन्यकर्मी थे। वरुण सिंह उस दुर्घटना के इकलौते Surviver थे, जिन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना के बाद वरुण सिंह का शरीर 80 फीसदी जल चुका था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का किया लोकार्पण,...

0
प्रवाहित की जाएंगी। इसके लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थी विसर्जन की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सुबह 11 बजे स्वर्गीय बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियां विसर्जित की जाएगी।

Group Captain Varun Singh की हालत Critical, PM Modi ने की...

0
MI 17 V5 Helicopter Crash होने से हुई दुर्घटना में एकलौते Surviver ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह (Group Captain Varun Singh) की हालत...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!