यूपी को केरल न बनने देने वाले Yogi Adityanath के बयान पर सीएम Pinarayi Vijayan का वार, बोले- उनका डर है अच्‍छी शिक्षा

0
341
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath Vs Pinarayi Vijayan: Uttar Pradesh में गुरुवार को पहले चरण के मतदान चल रहे हैं। मतदान होने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा था कि अगर मतदाता “गलती करते हैं तो राज्य West Bengal, Kerala या Kashmir बन सकता है। साथ ही सीएम योगी ने लोगों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने का आग्रह किया था। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर UP BJP के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए वोट करना “भय मुक्त जीवन की गारंटी” होगी।

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath के बयान पर विजयन का हमला

pinarayi vijayan 1520060185

सीएम योगी के बयान पर केरल के मुख्‍यमंत्री Pinarayi Vijayan ने उन पर वार किया है। यूपी की तुलना केरल से करने पर पिनाराई विजयन ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डर है कि अगर उत्तर प्रदेश केरल जैसा बन गया तो यूपी के लोगों को सबसे अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी और ‘धर्म और जाति के नाम पर लोगों की हत्या नहीं की जाएगी।’

सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्होंने ट्वीट किया, “अगर यूपी केरल में Yogi Adityanath के डर के रूप में बदल जाता है तो राज्‍य के लोगों को सबसे अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं, सामाजिक कल्याण, जीवन के स्तर में सुधार होगा। उन्‍होंने आगे लिखा कि एक सामंजस्यपूर्ण समाज होगा जिसमें धर्म और जाति के नाम पर लोगों की हत्या नहीं की जाएगी। यूपी की जनता यही चाहेगी।”

twitter war between kejriwal and yogi
twitter war between kejriwal and yogi

बता दें कि कुछ दिन पहले दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अ‍रविंद केजरीवाल और सीएम योगी सोशल मीडिया पर भिड़ गए थे। दोनों नेताओं के बीच नोक- झोंक देखने को मिली थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here