Home Tags Yogi adityanath live

Tag: yogi adityanath live

CM Yogi Adityanath बांटेंगे 9055 नियुक्ति पत्र, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए...

0
Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी 26 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती द्वारा चयनित अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे

‘किसान विरोधी’ छवि से लेकर रोजगार के अवसर पैदा करने तक,...

0
Yogi 2.O: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पद और गोपनीयता की शपथ लेने के बाद अपने मंत्रियों और सहयोगियों से साफ-साफ कहा कि वे अपने पिछले कार्यकाल के दौरान बनाए गए सुशासन के आधार को मजबूत करें।

Yogi Cabinet Meeting: पहली कैबिनेट बैठक में योगी सरकार का बड़ा...

0
Yogi Cabinet Meeting: मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपनी पहली कैबिनेट बैठक में आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश में मुफ्त राशन योजना को तीन महीने के लिए बढ़ाने की घोषणा की है।

Yogi Cabinet Meeting: CM Yogi Adityanath की पहली कैबिनेट बैठक आज...

0
Yogi Cabinet Meeting: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में दूसरी बार शपथ लेने के एक दिन बाद योगी आदित्यनाथ अपनी पहली कैबिनेट बैठक सुबह 10 बजे लोक भवन, लखनऊ में करने वाले हैं।

Yogi Adityanath Oath Ceremony LIVE Updates: योगी आदित्यनाथ ने ली उत्तर...

Yogi Adityanath Oath Ceremony LIVE Updates: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद, योगी आदित्यनाथ दूसरे कार्यकाल के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

उत्तर प्रदेश में Yogi 2.O की शुरुआत, Yogi Adityanath ने ली...

0
Yogi Adityanath : योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है। उन्हें राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

Akhilesh Yadav ने कहा था ‘बाबा बुलडोजर’,Yogi Adityanath ने उसी को...

0
Yogi Adityanath: योगी आदित्यनाथ दूसरे कार्यकाल के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शुक्रवार यानि आज शपथ लेंगे। उनका शपथ ग्रहण समारोह शाम 4 बजे लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

यूपी को केरल न बनने देने वाले Yogi Adityanath के बयान...

0
CM Yogi Adityanath Vs Pinarayi Vijayan: Uttar Pradesh में गुरुवार को पहले चरण के मतदान चल रहे हैं। मतदान होने से...

Yogi Adityanath की बचपन की तस्वीर को केंद्रीय मंत्री ने किया...

0
Central Minister Hardeep Singh Puri ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath की एक तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!