NCP नेता नवाब मलिक का ट्वीट, कहा- चलो आज BJP और ड्रग्स पेडलर के रिश्तों पर चर्चा करते हैं

0
213
Nawab Malik
Nawab Malik

NCP नेता नवाब मलिक लगातार चर्चाओं में हैं। आर्यन खान (Aryan Khan) मामले के बाद से उन्होंने एनसीबी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने एनसीबी के प्रमुख पर भी लगातार हमला बोला है। अब उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि चलो आज BJP और ड्रग्स पेडलर के रिश्तों पर चर्चा करते हैं। इसके बाद वो एक के बाद एक ट्वीट बीजेपी नेताओं पर कर रहे हैं।

देवेंद्र फडणवीस पर बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को लपेटे में लेते हुए उन्होंने कहा कि समीर दाऊद वानखेड़े इस शहर में पिछले 14 साल में अलग-अलग विभाग में काम करता है, उसका तबादल करने के पीछे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हैं और उसे इसलिए लाया गया है कि पब्लिसिटी करके नाजायज़ लोगों को फंसाया जाए और ड्रग का खेल मुंबई और गोवा में चलता रहे।

‘लोगों को फंसाने के लिए ये कार्रवाई की जा रही है’

बुधवार को, मंत्री ने आरोप लगाया कि “एनसीबी के इरादे दुर्भावनापूर्ण हैं और लोगों को फंसाने के लिए ये कार्रवाई की जा रही है”। उन्होंने यह भी कहा कि जब उन्होंने एनसीबी की जांच पर संदेह जताया तो उन्हें “धमकी” मिलने लगी। अपने दामाद समीर खान से जुड़े मामले में एनडीपीएस अदालत द्वारा जारी जमानत आदेश का जिक्र करते हुए मलिक ने कहा कि “ड्रग सिंडिकेट का कोई प्रथम दृष्टया सबूत नहीं है”।

‘NCB को ड्रग्स और तंबाकू में फर्क करना नहीं आता’

एनसीपी नेता ने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि एनसीबी जैसी एजेंसी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कानून के तहत आने वाली दवाओं और तंबाकू से जुड़ी वस्तुओं के बीच अंतर नहीं कर सकती है। नवाब मलिक ने कहा, “समीर खान से जुड़े मामले में एनसीबी ने कहा कि गांजा जब्त किया गया था लेकिन ऐसा नहीं था। मुझे जमानत आदेश के बाद आज ही चीजें स्पष्ट करनी थीं, क्योंकि भाजपा मेरे दामाद के बहाने मुझे निशाना बना रही थी।”

यह भी पढ़ें: BJP सांसद Varun Gandhi का आक्रामक रुख बरकरार, शेयर किया वाजपेयी का पुराना Video, पूर्व PM को बताया- बड़े दिल वाला नेता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here