Kangana Ranaut ने Vir Das के वीडियो पर किया रिएक्ट, कहा, ‘ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए’

0
332
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut ने अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास के एक पुराने ट्वीट को लेकर उन पर निशाना साधा है। कंगना ने उन्हें ‘क्रीपी इंडियन मैन’ कहा। कुछ साल पुराने एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अभिनेत्री कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “क्रीपी इंडियन मैन का उदाहरण। जो किसी काम का नहीं है, इसलिए वह अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए अपनी सेक्सिस्ट-नस्लवादी ऑडियंस के सामने चीजें बेचता है।”

कंगना ने वीर दास के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

बता दें कि सोशल मीडिया पर वीर दास का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर वीर दास को ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले, कंगना ने वीर को उनके वायरल वीडियो के लिए फटकार लगाई। बता दें कि वीर दास ने व्यंग्य करते हुए कहा, ‘भारतीय पुरुष दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनके साथ सामूहिक बलात्कार करते हैं।’ बता दें कि वीर दास ने ये बात वाशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में अपने शो के दौरान कही थी। जिसके बाद कंगना ने मांग की कि वीर दास के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

कंगना ने लिखा, “जब आप सभी भारतीय पुरुषों को गैंग-रेपिस्ट के रूप में बतातें हैं तो यह दुनिया भर में भारतीयों के खिलाफ नस्लवाद को बढ़ावा देता है….।’ कंगना ने कहा, ‘ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। “

वीर दास ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद वीर ने एक बयान जारी किया। उन्होंने कहा, “यूट्यूब पर मेरे द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो पर काफी रिएक्शन आए हैं। वीडियो दो अलग-अलग भारत के द्वंद्व के बारे में एक व्यंग्य है जो अलग-अलग चीजें करते हैं। जैसे किसी भी देश के भीतर अच्छाई और बुराई होती है।”

उन्होंने बताया, “वीडियो हमें यह कभी नहीं भूलने की अपील करता है कि हम महान हैं। जो हमें महान बनाता है उस पर ध्यान केंद्रित करना कभी बंद न करें।” वीडियो के अंत में, वीर ने शो के दर्शकों से भारत को स्टैंडिंग ओवेशन देने के लिए कहा।

उन्होंने कहा, “लोग भारत के प्रति आशा रखते हैं, घृणा नहीं। लोग भारत के लिए सम्मान से ताली बजाते हैं, द्वेष से नहीं। मुझे अपने देश पर गर्व है, और मैं उस गौरव को दुनिया भर में ले जाता हूं। ”

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के भीख में मिली आजादी वाले बयान पर KRK ने पूछा सवाल, कहा- मुस्लिम कहता तो हो जाती जेल, कंगना को क्यों छोड़ा

Kangana Ranaut का वो इंटरव्यू जिसमें उन्होंने कहा था, “मेरे Great Grandfather स्वतंत्रता सेनानी थे”, देखेें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here