Kangana Ranaut का वो इंटरव्यू जिसमें उन्होंने कहा था, “मेरे Great Grandfather स्वतंत्रता सेनानी थे”, देखेें वीडियो

0
605
Kangana Ranaut Old Interview

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वो नाम है जो अक्सर विवादों में रहता है। फिल्म इंडस्ट्री से पंगा लेने वाली अभिनेत्री पंगा गर्ल कंगना रनौत अपने बड़बोले पन के कारण फिर सुर्खियों में हैं। उनसे पद्मश्री पुरस्कार (Padma Shri) वापस लेने की मांग हो रही है। उन्हें गिरफ्तार करने और देशद्रोही कहा जा रहा है।

असल आजादी 2014 में मिली थी

दरअसल कंगना ने Times Now Summit में बात करते हुए कहा था कि वो आजादी, आजादी नहीं थी वह भीख में मिली थी। असल आजादी तो 2014 में मिली है। उन्होंने Times Now की टीवी एंकर नविका कुमार से बात करते हुए कहा था कि, खून हिंदुस्तानी हिंदुस्तानी का नहीं बहना चाहिए, उन्हें पता है..उन्होंने कीमत चुकाई है लेकिन वो आजादी ..आजादी नहीं है वो भीख थी, असल आजादी 2014 में मिली है।

कंगना को अपने इस बयान के कारण सोशल मीडिया पर खूब आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा है कि उनके ग्रेट गैंड फादर स्वतंत्रता सेनानी थे।

देखें वीडियो

INC India के सोशल मीडिया कॉडिनेटर Vinay Kumar Dokania ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना हेडलाइन टूडे को दिए इंटरव्यू में कह रही है कि उनके ग्रेट ग्रैंड फादर स्वतंत्रता सेनानी थे जिसके कारण उन्हें मेडिकल में स्पेशल कोटा मिल था।

भारत के स्वतंत्रता सेनानियों के खून और पसीने को पानी बताने वाली कंगना का यह इंटव्यू खूब वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि झांसी की रानी की भीख मांग रही थी। यह बात कंगना कह रही हैं।

कहा साबित करो

कंगना रनौत ने भी सभी के वार को स्वीकार करते हुए कहा कि कोई यह साबित कर दे कि आजादी की लड़ाई 1947 में शुरू हुई थी, तो मैं पद्मश्री पुरस्कार वापस कर दूंगी।

कंगना अक्सर इस तरह का बयान देती रहती हैं। इससे पहले वे खालिस्तानों और पाकिस्तानियों पर हमला कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि बॉर्डर पर बैठे लोग किसान नहीं बल्कि खालिस्तानी हैं।

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranaut ने कहा- वो आजादी.. आजादी नहीं थी, वो भीख थी, असल आजादी 2014 में मिली

Kangana Ranaut ने कहा, कोई बता दे कि 1947 में आजादी का युद्ध लड़ा गया था तो माफी मांग लूंगी, Padma Shri भी लौटा दूंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here