Home Tags Vir Das video

Tag: Vir Das video

‘I come from two Indias’ विवाद के बाद Vir Das बोले-...

0
Vir Das हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर 'I come from two Indias' वीडियो अपलोड करने के बाद विवादों में घिर गये थे। इस विवाद के बाद पहली बार मीडिया से बातचीत में वीर दास ने कहा कि वे अपने देश के नाम लव लेटर लिखना जारी रखेंगे। मालूम हो कि लगभग सात मिनट के वीडियो में वीर दास भारत के भीतर के अंतर्विरोधों के बारे में करते दिखे। उन्होंने देश के कई मुद्दों को लेकर बात की।

Vir Das पर बोले Film Maker, ‘विदेश में जाकर अपने देश...

0
Ashoke Pandit अक्‍सर अपने आक्रामक Tweets के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। अब उन्‍होंने मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन Vir Das पर हमला किया है। उन्‍होंने वीर दास पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ''विदेश में जाकर अपने देश का “अपमान” करे वो वीर नहीं हो सकता वो सिर्फ़ दास हो सकता है विदेशी चकाचौंध का “दास”

#VirDasInsultsHindus सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड, जानें क्यों Vir Das...

0
सोशल मीडिया पर अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर वीर दास को ट्रोल किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तो उन्हें हिंदू विरोधी बता रहे हैं।

Vir Das को मिला Shashi Tharoor का साथ, Abhishek Manu Singhvi...

0
कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) ने स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) को उनके भारत वाले व्यंग्य वीडियो के लिए फटकार लगाई है, जिसे उन्होंने सोमवार को यूट्यूब पर अपलोड किया था। अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा कि “कुछ व्यक्तियों की बुराइयों को सामान्य बनाना और दुनिया के सामने पूरे देश को बदनाम करना बस नहीं है! औपनिवेशिक शासन के दौरान जिन लोगों ने भारत को पश्चिम के सामने सपेरों और लुटेरों के राष्ट्र के रूप में चित्रित किया, उनका अस्तित्व समाप्त नहीं हुआ है।

Kangana Ranaut ने Vir Das के वीडियो पर किया रिएक्ट, कहा,...

0
Kangana Ranaut ने अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास के एक पुराने ट्वीट को लेकर उन पर निशाना साधा है। कंगना ने उन्हें 'क्रीपी इंडियन मैन' कहा। कुछ साल पुराने एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अभिनेत्री कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "क्रीपी इंडियन मैन का उदाहरण। जो किसी काम का नहीं है, इसलिए वह अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए अपनी सेक्सिस्ट-नस्लवादी ऑडियंस के सामने चीजें बेचता है।"

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!