Corona Update: बीते 24 घंटे के दौरान सामने आए 949 नए मामले, 6 लोगों की मौत

Corona Update: स्‍वास्‍थ्‍य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अब तक पिछले 24 घंटों के दौरान कुल 6,66,660 लोगों ने टीकाकरण करवाया है।

0
231
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Corona Update: देश में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 949 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान छह लोगों ने जान गंवाई है। हालांकि आज दर्ज किए गए मामले कल के मुकाबले 5.7 प्रतिशत कम हैं। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अब तक पिछले 24 घंटों के दौरान कुल 6,66,660 लोगों ने टीकाकरण करवाया है।

हालांकि 3,67,213 लोगों ने अपनी कोविड जांच भी करवाई है। विभागीय स्‍तर पर कोरोना के मामलों को ध्‍यान में रखते हुए सरकार ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। इसके साथ ही लोगों को सतर्क रहने का संदेश भी लगातार दिया जा रहा है।

corona update
corona update

Corona Update: दिल्‍ली में पॉजिटिविटी रेट 2.39 पहुंची

corona Update
corona Update

दिल्ली में बीते एक माह के बाद सर्वाधिक कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। यही वजह है कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए DDMA की बैठक बुलाई गई है। जोकि 20 अप्रैल को होनी है।

इस संबंध में दिल्ली के उप-मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया बीते गुरुवार को कहा था कि दिल्‍ली के भले ही कुल Corona के मामलों में बढ़ोतरी हुई, फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। अभी ये पता लगना बाकी है कि ये पुराना ही वैरियंट है या नया। ये जीनोम सिक्वेंसिंग के माध्‍यम से पता चलेगा। किसी भी स्कूल में एक भी केस आता है तो हम इस पर नजर रखते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here