Home Tags Corona updates

Tag: corona updates

चीन में Corona से बचाव के तीनों शॉट हुए फेल, Health...

0
चीन की स्टेट काउंसिल के संयुक्त रोकथाम और नियंत्रण विभाग के एक्सपर्टस ने बीते रविवार को वैक्सीनेशन को लेकर जनता के सवालों के जवाब दिए।इस दौरान इस बात पर जोर देकर कहा गया कि कोविड से COVID-19 से से संक्रमित लोगों को अपनी इम्युनिटी बढ़ाने पर ध्‍यान देना होगा।

Corona Update: बीते 24 घंटे के दौरान सामने आए 949 नए...

0
विभागीय स्‍तर पर कोरोना के मामलों को ध्‍यान में रखते हुए सरकार ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है।

Corona Update: नोएडा के 20 से अधिक छात्र पाए गए कोरोना...

0
गौतमबुद्धनगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि पूरे नोएडा में अब तक 23 बच्चों को कोरोना हो चुका है।

Vaccination for Children: टीकाकरण का महाअभियान, 9 फरवरी को स्कूली बच्चों...

0
Vaccination for Child: देशभर में 15 से 18 साल के बच्चों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। वहीं छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में टीकाकरण का महाअभियान शुरु किया गया है।

COVID-19 Updates: देश में पिछले 24 घंटे में 1.61 लाख नए...

0
COVID-19 Updates: देश में कोरोना वायरस के1.61 लाख मामले सामने आए है, वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना से 1,733 लोगों की मौत भी दर्ज की गई है

Corona Update: कोरोना के मामलों में आई गिरावट लेकिन रहना होगा...

0
Corona Update: कोरोना को लेकर एक राहत भरी खबर है। पूरे देश में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 2 लाख 55 हजार 874 मामले सामने आए।

ओमिक्रॉन को कोरोना का आखिरी वैरिएंट मान लेना खतरनाक: WHO

0
WHO: विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) का कहना है कि ये मान लेना अभी जल्दबाजी होगी कि ओमिक्रॉन कोरोना वायरस का आखिरी वैरिएंट है।

चीन के खिलाफ दायर याचिका पर Supreme Court ने लगाई फटकार,...

0
Supreme Court: चीन द्वारा कोरोना फैलाने और उसका जैविक हथियार के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में याचिका दाखिल करने वाले याचिकाकर्ता को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई।

Delhi में Coronavirus के 20,181 नए मामले, पॉजिटिविटी रेट 19.6% हुई

Delhi: दिल्ली (Delhi) में शनिवार को कोरोना के 20,181 नए मामले सामने आए हैं। इस बीच 11,869 लोग ठीक हुए हैं और सात लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

पिछले 24 घंटे में Delhi और Mumbai में कोरोना के 10,665...

Delhi: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 10,665 नए मामले सामने आए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!