SSSIHL का 40 वां दीक्षांत समारोह, CJI एनवी रमना ने लिया हिस्सा

0
543

SSSIHL (Sri Sathya Sai Institute of Higher Learning) का 40 वां दीक्षांत समारोह सोमवार को आंध्रप्रदेश में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना (NV Ramana) मौजूद थे। कार्यक्रम में उन्होंने छात्रों को संबोधित भी किया।

छात्रों को प्रगतिशील दुनिया की स्थापना के लिए काम करना चाहिए: CJI

भारत के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति एन.वी. रमना ने सोमवार को कहा कि छात्रों को वैश्विक नागरिक होने के नाते एक प्रगतिशील दुनिया की स्थापना के लिए प्रयास करना चाहिए। श्री सत्य साईं इंस्टीट्यूट ऑफ हायर लर्निंग के 40वें दीक्षांत समारोह में बोलते हुए, सीजेआई रमना ने छात्रों से कहा कि उन्हें व्यक्तिगत जरूरतों या चाहतों में नहीं फंसना चाहिए और परिवार, पड़ोस, गांव, समुदाय आदि के बीच रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि “यदि आप इसका अभ्यास करना शुरू करते हैं, तो आप जल्द ही संघर्षों और हिंसा से मुक्त एक बेहतर दुनिया में रहेंगे,”

क्या है SSSIHL?

SSSIHL (Sri Sathya Sai Institute of Higher Learning) श्री सत्य साईं उच्च शिक्षा संस्थान आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में है। भारत में यह शिक्षा के क्षेत्र में एक अलग पहचान रखता है। इसकी स्थापना श्री सत्य साईं बाबा ने 22 नवंबर 1981 को की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here