Home Tags Cji ramana

Tag: cji ramana

Chief Justice of India: जस्टिस UU Lalit बने भारत के 49वें...

Chief Justice of India: न्यायमूर्ति उदय उमेश ललित ने भारत के 49वें प्रधान न्यायाधीश के रूप में आज शपथ ग्रहण की है। राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को शपथ दिलाई।

CJI Ramana के कार्यकाल का आज आखिरी दिन, इन 5 केसों...

CJI Ramana: सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एनवी रमना के कार्यकाल का आज आखिरी दिन है

Supreme Court: केंद्र और दिल्‍ली के बीच अधिकार होंगे तय, SC...

0
मुख्‍य न्‍यायाधीश एनवी.रमना ने सोमवार को कहा कि इस मामले की सुनवाई के लिए उन्‍होंने 5 सदस्‍यीय संविधान पीठ का गठन किया है।

SSSIHL का 40 वां दीक्षांत समारोह, CJI एनवी रमना ने लिया...

0
SSSIHL (Sri Sathya Sai Institute of Higher Learning) का 40 वां दीक्षांत समारोह सोमवार को आंध्रप्रदेश में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना (NV Ramana) मौजूद थे। कार्यक्रम में उन्होंने छात्रों को संबोधित भी किया।

Supreme Court ने रखा Allahabad HC का फैसला बरकरार, अधिकारियों की...

0
Supreme Court ने Uttar Pradesh सरकार के राज्य वित्त सचिव और अतिरिक्त मुख्य सचिव (राजस्व) की गिरफ्तारी पर रोक लगाने वाली यााचिका को खरीज करते हुए कहा कि अधिकारियों का रवैया अहंकारी है। CJI ने यहां तक कह दिया कि आप इसी के लायक हैं और उससे भी कहीं अधिक। CJI ने कहा आप इस मामले में यहां क्याें बहस कर रहे हैं? हाई कोर्ट को तो अब तक गिरफ्तारी का आदेश दे देना चाहिए था। Allahabad High Court आपके साथ नरमी बरत रहा है।

Delhi में बढ़ते Air Pollution काे लेकर Supreme Court में हुई...

0
Supreme Court: दीवाली के बाद Delhi में प्रदूषण का स्तर बहुत ज्यादा बढ़ गया और इसके कारण लोगों को सांस लेने में और दूसरी स्वास्थ्य से संबंधित तकलीफें हुईं। शनिवार को दिल्ली में प्रदूषण के बढ़ते स्तर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा क्या इस तरह की स्थिति से निपटने के लिए दो दिन का आपातकालीन लॉकडाउन दिल्‍ली में लगाया जा सकता है? वहीं दिल्ली सरकार को फटकार लगाते हुए पूछा कि आपने स्कूल क्यों खोले? आपको 7प्वाइंट में समझाते हैं कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान क्या-क्या हुआ।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!