PM Security Breach पर बोले Anurag Thakur- प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई थी बड़ी चूक

0
448
Anurag Thakur
Anurag Thakur

PM Security Breach: केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने जानकारी दी कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कैबिनेट की बैठक में इंट्रा स्टेट ट्रांसमिशन सिस्टम ग्रीन एनर्जी कॉरिडोर (Green Energy Corridor) के फेज-2 को स्वीकृति मिली है। इस परियोजना पर लगभग 12,000 करोड़ रुपये खर्च होंगे। इससे 10,750 सर्किट किलोमीटर की ट्रांसमिशन लाइन का निर्माण होगा।

Pakistan, Anurag thakur, Rahul Gandhi,Rahul Gandhi and Anurag thakur
Anurag Thakur (File Photo)

बता दें कि फेज-2 में 7 राज्य: गुजरात, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु और राजस्थान में 10,750 सर्किट किलोमीटर की ट्रांसमिशन लाइन का निर्माण होगा। फेज-1 का लगभग 80% काम पूरा हो चुका है।

धारचुला में एक पुल बनाने का निर्णय लिया गया

गुरुवार को हुई कैबिनेट बैठक में भारत-नेपाल के बीच महाकाली नदी के ऊपर धारचुला में एक पुल बनाने का निर्णय भी लिया गया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बताया कि इससे संबंधित एमओयू जल्द साइन किया जाएगा और इस पुल के बनने से उत्तराखंड में रहने वाले लोगों को बहुत लाभ होगा और नेपाल की तरफ रहने वाले लोगों का भी फायदा होगा।

पंजाब में कल प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई थी: Anurag Thakur

बुधवार को पंजाब में हुई घटना को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि पंजाब में कल प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई थी। इस मामले को लेकर कुछ लोग सुप्रीम कोर्ट गए हैं, गृह मंत्रालय ने भी रिपोर्ट मांगी है। देश की न्याय व्यवस्था से सभी को न्याय मिलता है। गौरतलब है कि बुधवार को पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक( PM Security Breach) हुई थी जिसके कारण उनका कार्यक्रम रद्द हो गया था।

PM Security Breach
PM Security Breach

यह भी पढ़ें: PM Security Breach: पीएम मोदी की सलामती के लिए शिवराज ने की पूजा, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here