NCB के ऑफिस से निकलीं Ananya Panday, 4 घंटे तक हुई पूछताछ, सोमवार को फिर से बुलाया गया

0
351
ananya panday
अनन्या पांडे ने आर्यन खान को ड्रग्स दिलाने में मदद करने से किया इनकार, फिर होगी पूछताछ (Photo: Social Media)

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी और अभिनेत्री Ananya Panday से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की। सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री को NCB ने फिर पेश होने को कहा है।

यह लगातार दूसरा दिन है जब अनन्या केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश हुई। उनके अभिनेता-पिता चंकी पांडे आज भी उनके साथ एनसीबी कार्यालय पहुंचे। सूत्रों के अनुसार दोनों पिता-पुत्री की जोड़ी दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय में दोपहर करीब 2.20 बजे आए। लगभग 4 घंटे की पूछताछ के बाद अनन्या पांडे करीब 6:30 बजे NCB ऑफिस से निकलीं।

आर्यन को गांजा सप्‍लाई करने की बात बकवास : अनन्या पांडे

अनन्या ने आर्यन खान के लिए गांजे की व्यवस्था करने वाली खबरों को बकवास बताया है। अनन्या पांडे ने उन रिपोर्टों का खंडन किया है जिनमें दावा किया गया है कि उन्होंने आर्यन खान के लिए गांजे की व्यवस्था की और नियमित रूप से चैट पर ड्रग्स के बारे में बात की। एनसीबी के सूत्रों के हवाले से एएनआई ने कहा, “अनन्या ने बातचीत में सप्‍लाई संबंधी बातचीत से इनकार किया और एनसीबी के अधिकारियों से कहा कि उन्‍होंने कभी भी ड्रग्स का सेवन या सप्‍लाई नहीं की हैं।”

कल भी पूछताछ हुई थी

अनन्या पांडे से कल भी NCB ने लगभग 2 घंटे तक पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान उनसे आर्यन खान के साथ व्हाट्सएप चैट और उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया था। बॉलीवुड अभिनेत्री से चैट में इस्तेमाल होने वाले कोड वर्ड्स के बारे में भी पूछताछ की गई थी। एनसीबी ने दावा किया था है कि आर्यन खान की चैट में ड्रग्स के लिए कोड वर्ड शामिल थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बहुत खास दोस्‍त हैं, जबकि उनकी मां भावना पांडे गौरी खान की करीबी दोस्त हैं।

Aryan Khan उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था। आर्यन खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। उच्च न्यायालय ने कहा है कि वह 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे Shah Rukh Khan, 15 मिनट बेटे से की बात

Bollywood की इन फिल्मों में दिखाया गया है Drug Abuse का काला सच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here