Akhilesh Yadav बोले- CM Yogi को मालूम है कोई भी नदी साफ नहीं, इसलिए PM की तरह गंगा में नहीं लगाई डुबकी

0
415
UP Election Result Reaction
UP Election Result Reaction

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि सीएम योगी को मालूम था कि गंगा साफ नहीं है इसलिए उन्होंने खुद नदी में डुबकी नहीं लगाई। अखिलेश यादव ने कहा, ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बात से वाकिफ हैं कि कोई भी नदी साफ नहीं है इसलिए उन्होंने मां गंगा (कल वाराणसी में) में डुबकी नहीं लगाने का फैसला किया।’ सपा अध्यक्ष ने जौनपुर में यह बात कही।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने चुटकी ली

मालूम हो कि सोमवार को प्रधानमंत्री Narendra Modi ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया। इस कॉरिडोर के उद्घाटन और काशी में हो रहे भव्‍य कार्यक्रम को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने चुटकी ली। सैफई में उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा, “यह अच्छा है कि कार्यक्रम एक महीने लंबे हैं। पीएम मोदी और भाजपा के अन्य नेताओं को वहां न केवल एक, दो या तीन महीने तक रहना चाहिए, वो जगह रहने वाली है और वैसे भी आखिरी समय में लोग वहीं रहते हैं।”

गौरतलब है कि उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने Kashi Vishwanath Corridor को लेकर ट्वीट किया था, ”काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की क्रोनोलॉजी: – सपा सरकार में करोड़ों का आवंटन हुआ – सपा सरकार में कॉरिडोर हेतु भवनों का अधिग्रहण शुरू हुआ – मंदिर कर्मियों के लिए मानदेय तय किया गया ‘पैदलजीवी’ बताएं कि सपा सरकार के वरुणा नदी के स्वच्छता अभियान को क्यों रोका और मेट्रो का क्या हुआ।”

इसे भी पढ़ें: Kashi Vishwanath Corridor को लेकर BJP-SP आमने-सामने, बोले Shehzad Poonawalla-काम बोलता तो जनता उन्हें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here