Tiger Shroff और Tara Sutaria की फिल्म HeroPanti 2 इस तारीख को हो रही है रिलीज, Action सीन करते नजर आएंगे एक्टर

0
307
Tiger Shroff and Tara Sutaria Upcoming Film HeroPanti 2
Tiger Shroff and Tara Sutaria Upcoming Film HeroPanti 2

Tiger Shroff और Tara Sutaria की आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में इसी साल 29 अप्रैल को रिलीज होगी। ईद के दिन रिलीज हो रही इस फिल्म को Sajid Nadiadwala ने प्रोड्यूस किया है और Ahmed Khan ने डायरेक्ट किया है। फिल्म से टाइगर का नया लुक सामने आया तो वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। नए लुक में टाइगर सिक्स पैक दिखा रहे हैं। हीरोपंती से हीरो वाले अंदाज में पोज करते दिख रहे हैं।

Tiger Shroff और Tara Sutaria की फिल्म तय डेट पर ही होगी रिलीज

Tara Sutaria
Tara Sutaria

फिल्म की चर्चा कोरोना के कारण भी हो रही है। कयास लगाए जा रहे थे कि कोरोना काल के कारण रिलीज डेट को पोस्टपॉन किया जा सकता है लेकिन फिल्म मेकर्स ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। फिल्म तय की गई तारीख पर ही रिलीज होगी।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे टाइगर के लुक की चर्चा खूब हो रही है। तस्वीर में नजर आ रहा है कि एक्टर एक टहनी नुमा बनी कुर्सी पर शहंशा की तरह बैठे हैं। उनके इस लुक को फैंस खुब प्यार दे रहे हैं।

फिल्म में तारा सुतारिया टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग काफी मजबूत है। फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने फिल्म होरीपंत के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में किर्ती सेनन टाइगर के अपोजिट थीं। हीरोपंती 23 मई 2014 में आई थी। फिल्म ने लगभग 75 करोड़ की कमाई की थी।

Tiger Shroff के साथ नजर आएंगे Nawazuddin Siddiqui

FH2tBlKUUAAfusc

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ फिर एक्शन सीन करते नजर आएंगे। इस फिल्म में जिस तरह के एक्शन सीन्स उन्होंने किए है उस तरह के पहले कभी नहीं किए। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui ) लीड रोल में नजर आएंगे। ये उनकी डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ (Heropanti) का सीक्वल है।

रिपोर्ट्स की मानें तो लेम्बोर्गिनी और फेरारी जैसी कई स्पोर्ट्स कारों को टाइगर के लिए अरेंज किया गया है। इस एक्शन सीक्वेंस को अंजाम देने के लिए प्लानिंग और ट्रेनिंग की जा रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here