Delhi Corona Update: दिल्ली में कोरोना Positivity Rate पहुंचा खतरनाक स्तर पर, पिछले 24 घंटे में 5,481 नए केस

0
370
Corona Case in India, Corona Update

Delhi Corona Update: दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में दिल्ली में 5,481 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं दिल्ली में Positivity Rate खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है। दिल्ली में एक्टिव मरीजों की संख्या अभी 14,889 है।

भारत में एक दिन में Corona के 37,379 नए मामले

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से मंगलवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में 37,379 नए मामले सामने आये हैं वहीं इस दौरान 124 लोगों की मौत हुई है। वहीं बीते 24 घंटे में Corona से कुल 11,007 मरीज कोरोना से ठीक हुए हैं।

वहीं अगर ओमिक्रॉन की बात करें तो 568 मामलों के साथ महाराष्ट्र में अब तक सबसे अधिक केस सामने आए हैं। वहीं 382 मामलों के साथ दिल्ली दूसरे पायदान पर है। केरल में 185 मामले, राजस्थान में 174, गुजरात में 152, तमिलनाडु में 121 नये मामले दर्ज किये गये हैं।

Delhi Corona Update: Delhi में Weekend Curfew

Delhi Weekend Curfew: दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने Weekend Curfew लगाने का फैसला लिया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि आज डीडीएमए की बैठक में सरकार ने फैसला लिया है कि दिल्ली में शनिवार और ​रविवार को कर्फ्यू रहेगा। बताते चलें कि पिछले 1 सप्ताह में दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

सांसद Manoj Tiwari भी हुए कोरोना संक्रमित

Delhi Corona Update
Image from social media

दिल्ली बीजेपी सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष Manoj Tiwari भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मनोज तिवारी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। Manoj Tiwari के मुताबिक, कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्होंने खुद को पहले ही आइसोलेट कर लिया था।

Delhi Corona Update: अरविंद केजरीवाल हुए संक्रमित

Delhi Corona Update:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल Corona संक्रमित हो गये हैं। इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट किया है, ‘मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। जिसे देखते हुए घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट करें। इसके साथ ही अपना परीक्षण करवाएं’।

पढ़ें पूरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here