Sidharth Shukla का ओशिवारा में अंतिम संस्कार, शामिल होंगे कई करीबी

0
397
sidhart shukla
most handsome man sidhart shukla

Big Boss 13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अंतिम संस्कार आज मुंबई (Mumbai) में होने वाला है सिद्धार्थ का निधन गुरूवार को हार्ट अटैक (Heart Attack) के चलते हुआ था। बता दें कि मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया गया है।

सिद्धार्थ शुक्ला आज 12 बजे पंच तत्वों में विलीन हो जाएंगे। उनके पार्थिव शरीर को उनके ओशिवारा स्थित घर लेकर जाया जाएगा। और फिर वहीं के श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार होगा।

बताया जा रहा है कि ब्रह्मकुमारी श्मशान घाट में परिवार ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से अंतिम संस्कार करना चाहता था लेकिन वहां पर परमिशन ना मिलने की वजह से ओशिवारा में ही अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

अभी तक नही मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट

अभी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आनी बाकी है सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम 5 डॉक्टर्स की टीम ने पुलिस और कैमरों की निगरानी में किया है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक जाने के बाद शोक की लहार दौड़ गई है। आज उनके करीबी सितारे उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होगें।

टीवी जगत के लोग लगातार सिद्धार्थ के घर पहुंच रहे हैं। गौहर खान, विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई इस वक्त उनके घर पर मौजूद हैं। शहनाज के भाई शहबाज भी अपनी बहन के पास पहुंच गए हैं। बताय जा रहा है कि मौत के वक्त सिद्धार्थ के साथ उनकी मां रीता शुक्ला और दोस्त शहनाज गिल मौजूद थीं।

सिद्धार्थ शुक्ला ब्रह्मकुमारी आश्रम से जुड़े हुए थे। वहां की तपस्विनी ने बताया कि वहीं सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा. तपस्विनी ने सिद्धार्थ को अपना भाई बताया. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ गुस्से वाले नहीं थे और आश्रम में सभी के भाई जैसे थे, अब वह चले गए हैं तो सभी को काफी दुख है।

ये भी पढ़ें:

इन कारणों से बढ़ रहा है Youngsters में Heart Attack, जानिए Expert से

Sidharth Shukla के निधन की खबर सुन Shehnaaz Gill का हुआ बुरा हाल, पिता ने कहा- “बेटी की हालत खराब”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here