Home Tags Bigg boss winner siddharth shukla

Tag: bigg boss winner siddharth shukla

Siddharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने की सार्वजनिक...

0
सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) काफी गुमशुम रहने लगी थी। वह कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। लेकिन अब वह धीरे धीरे अपने सार्वजनिक जीवन में वापस आ रही हैं। हाल ही में शहनाज को एक अनाथालय में देखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गर्ई हैं। शहनाज के फैंस इस फोटो को शेयर कर रहे हैं।

Siddharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज होगा एक्टर का पहला...

0
जैसे-जैसे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का बर्थ डे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे फैंस उनकी यादों को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। बिग बॉस 13 के सीन से लेकर उनके टीवी शो तक, प्रशंसक स्टार को याद करने और उनके जन्मदिन के महीने को खास बनाने के लिए काफी कुछ सोच रहे हैं।

Sidharth Shukla का ओशिवारा में अंतिम संस्कार, शामिल होंगे कई करीबी

0
Big Boss 13 के विनर और टीवी एक्टर Sidharth Shukla का अंतिम संस्कार आज मुंबई में । Sidharth Shukla का निधन गुरूवार को हार्ट अटैक से हुआ था।

Sidharth Shukla का हार्ट अटैक से निधन, Bigg Boss विनर रहे...

0
Sidharth Shukla का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। अभिनेता और बिग बॉस (Bigg Boss) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!