Siddharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज होगा एक्टर का पहला रैप सॉन्ग, मौत से पहले किया था रिकॉर्ड

0
393
Sidharth-Shukla
Sidharth-Shukla

जैसे-जैसे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का बर्थ डे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे फैंस उनकी यादों को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। बिग बॉस 13 के सीन से लेकर उनके टीवी शो तक, प्रशंसक स्टार को याद करने और उनके जन्मदिन के महीने को खास बनाने के लिए काफी उत्सुक हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला को रैप का शौक था

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार उनके जन्मदिन (12 दिसंबर) पर एक रैप सॉन्ग रिलीज करेगा जिसे अभिनेता ने मौत से पहले रिकॉर्ड किया था। खबर है कि एक्टर को रैप का भी बहुत शौक था चर्चा के अनुसार, गाने में सिद्धार्थ की आवाज होगी और रैप के बोल शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा ने दिए थे। वहीं फैंस ने भी बिग बॉस 13 के घर में कपल्स के क्यूट झगड़े और मजाक को याद करते हुए ट्विटर पर “जिंदगी सिडनाज से” ट्रेंड करना शुरू कर दिया। यह कहते हुए कि उनकी प्रेम कहानी अधूरी नहीं है, एक फैंस ने कहा, “जीवन उनके साथ शुरू होता है और उनके साथ समाप्त होता है।”

SidNaz करने वाले थे शादी

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में भाग लिया, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विनर थे। शहनाज से उनके रिश्तें वहीं बनें, खबरों के मुताबिक जल्द दोनों शादी करने वाले थे।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill और Siddharth Shukla के गाने Shona Mere Shona को एक साल पूरे, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #1YearOfShonaShonaFtSidNaaz

Shehnaaz Gill ने Dabboo Ratnani के लिए किया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा, ‘क्वीन इज बैक’


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here