Siddharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने की सार्वजनिक जीवन में वापसी, अनाथालय से तस्वीरें हुई वायरल

0
407
shehnaaz
Siddharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने की सार्वजनिक जीवन में वापसी, अनाथालय से तस्वीरें हुई वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) काफी गुमशुम रहने लगी थी। वह कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। लेकिन अब वह धीरे धीरे अपने सार्वजनिक जीवन में वापस आ रही हैं। हाल ही में शहनाज को एक अनाथालय में देखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गर्ई हैं। शहनाज के फैंस इस फोटो को शेयर कर रहे हैं।

बच्चों से मिलती नजर आई शहनाज़

वायरल तस्वीरों में, शहनाज़ बच्चों से मिलती हुई नजर आ रही है एक्ट्रेस ने हरे रंग का स्वेटर पहने हुआ हैं, उनकी तस्वीर को साझा करते हुए, एक फैन ने कैप्शन में लिखा “खुश होने का सबसे अच्छा तरीका है कि दूसरों को मुस्कुराते हुए देखें और खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दूसरों को खुश करें.. क्वीन फॉर ए रीज़न सपोर्ट करते रहें।”

जबकि एक अन्य ने एक बूढ़ी औरत को गले लगाने का एक वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “अमृतसर में आज # शहनाज गिल शहनाज कौर गिल।” जरा देखो तो:

https://www.instagram.com/p/CW5_PzdvNMS/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f3ac6954-4376-4cfb-a2bf-9cad22b4862a

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla के जन्मदिन के लिए उत्साहित हुए फैंस, 12 दिसंबर को है Birthday

Shehnaaz Gill ने Dabboo Ratnani के लिए किया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा, ‘क्वीन इज बैक’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here