Shehnaaz की गोद में Sidharth Shukla ने ली आखिरी सांस, पिता ने कहा बेटी आखिरी वक्त में दोस्त के साथ थी

0
521

टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) का एक चमकता हुआ सितारा अब हमारे बीच नहीं है। इस बात का यकीन ना सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मां कर पा रही हैं ना ही तो सिडनाज के फैंस। गुरुवार (2 सितंबर) की सुबह सिद्धार्थ की हार्ट अटैक (Sidharth Shukla heart attack) के चलते मौत हो गई। सिड की दोस्त शहनाज गिल का बुरा हाल है। इस सदमे से अभी तक बाहर नहीं निकल पाई हैं।

पिता ने खबरों का किया खंडन

शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill ) के पिता ने मीडिया को बताया कि उनकी बेटी किसी से बात करने के हालात में नहीं है। वहीं पिता ने यह बताया कि सिड ने शहनाज की गोद में आखिरी सांस ली। आखिरी वक्त में शहनाज गिल उनके साथ ही थी। हालांकि मीडिया में खबरे चलाई जा रही थी कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के समय शूटिंग कर रही थी। लेकिन पिता ने खबरों का खंडन करते हुए कहा कि, बेटी आखिरी वक्त में अपने दोस्त सिद्धार्थ के साथ थी।

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ बुधवार रात को 9.30 बजे घर वापस आए थे और तब उन्होंने बेचैनी होने की बात कही थी। उस वक्त घर पर सिद्धार्थ की मां और शहनाज गिल मौजूद थीं। पहले तो उन्होंने सिद्धार्थ को नींबू पानी दिया और फिर आईसक्रीम खिलाई, ताकि सिद्धार्थ को आराम महसूस हो। लेकिन सिद्धार्थ को आराम नहीं मिला। उन्हें फिर सीने में दर्द और बेचैनी होने लगी। तब उनकी मां और शहनाज ने उन्हें आराम करने के लिए कहा।

सिद्धार्थ ने शहनाज को कहा मेरे पास रुक जाओ

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अधिक बेचैनी के कारण सिद्धार्थ सो नहीं पा रहे थे। तो उन्होंने शहनाज को अपने पास रुकने और पीठ थपथपाने के लिए कहा। 1:30 बजे के आसपास सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज की गोद में ही सो गए और नींद में ही उनकी मौत हो गई। धीरे-धीरे शहनाज की भी आंख लग गईं। सुबह 7 बजे के आसपास जब शहनाज की नींद खुली तो उन्होंने देखा कि सिद्धार्थ रातभर से एक ही पोजिशन में सोए हुए हैं और कोई हलचल नहीं हो रही है। यह देख शहनाज ने सिद्धार्थ को जगाने की कोशिश की, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई।

बताया जा रहा है कि शहनाज बुरी तरह घबरा गईं और चिल्लाते हुए 15वे फ्लोर से 5वें फ्लोर पर आईं, जहां सिद्धार्थ की फैमिली रह रही थी। उन्होंने सिद्धार्थ की बहनों को बुलाया, जिन्होंने तुरंत ही फैमिली डॉक्टर को कॉल किया। फैमिली डॉक्टर जब घर आए तो उन्होंने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि सिडनाज की मुलाकात बिग बॉस सीजन 13 में हुई थी। दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते थे। पर अब यह जोड़ा अलग हो गया है।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill के Bigg Boss में कैसे थे रिश्‍ते?

Sidharth Shukla का हार्ट अटैक से निधन, Bigg Boss विनर रहे थे, पॉपुलर थी SidNazz की जोड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here