Home Tags Shehnaaz Kaur Gill

Tag: Shehnaaz Kaur Gill

Sidharth Shukla के गम में Shehnaaz Gill के मुंबई छोड़ने के...

0
टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर से फैंस को तो झटका लगा ही था। लेकिन सबसे बड़ा झटका सिद्धार्थ के दिल के सबसे करीब रहने वाली उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लगा था। जिसकी वजह से अब शहनाज मुंबई छोड़ रही है ऐसी खबरे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को देख शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को जोर का झटका लगा था।

चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ Shehnaaz Gill का लेटेस्ट वीडियो आया...

0
टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर से फैंस को तो झटका लगा ही था लेकिन सबसे बड़ा झटका सिद्धार्थ के दिल के सबसे करीब रहने वाली उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लगा था।

Sidharth Shukla के फैंस को कुशाल टंडन ने ट्वीट कर कहा,...

0
टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर से फैंस को तो झटका लगा ही था। लेकिन सबसे बड़ा झटका सिद्धार्थ के दिल के सबसे करीब रहने वाली उनकी खास दोस्त शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) को लगा था। खबर सुनने के बाद शहनाज का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। वह पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गईं थीं। वो इतना परेशान हो गईं थीं कि उन्हें अपने काम से ब्रेक लेना पड़ा था।

Sidharth Shukla के निधन के बाद काम पर लौट रहीं हैं...

0
दिलजीत थिंड ने दी है। उन्होंने बताया कि मैं शहनाज की टीम के साथ लगातार टच में था और उसके बारे में हमें हर दिन अपडेट मिलते रहते थे। वो एक प्रोफेशनल लड़की है और मुझे खुशी है कि उसने इस प्रोमोश सॉन्ग के लिए हां कर दिया है।

Sidharth Shukla की अंतिम यात्रा में पहुंची Shehnaaz Gill, रो रोकर...

0
Sidharth Shukla The Shining Star अब इस दुनिया में नहीं है। शानदार एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लोग उनके नाम से...

Shehnaaz की गोद में Sidharth Shukla ने ली आखिरी सांस, पिता...

0
टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) का एक चमकता हुआ सितारा अब हमारे बीच नहीं है। इस बात का यकीन ना सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!