Happy Birthday Riteish Deshmukh: 43 साल के हुए रितेश देशमुख, ‘धक-धक गर्ल’ ने ट्विटर पर लिखा- खूप खूप शुभेच्छा

0
433
Riteish Deshmukh
Happy Birthday Riteish Deshmukh: 43 साल के हुए रितेश देशमुख, 'धक-धक गर्ल' ने ट्विटर पर लिखा- खूप खूप शुभेच्छा

Happy Birthday Riteish Deshmukh: बॅालीवुड एक्टर रितेश देशमुख आज यानी 17 दिसंबर को अपना 43 वां जन्मदिन मना रहे हैं। जीनेलिया और रितेश की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं कई हिट फिल्मों में काम कर चुके इस अभिनेता को सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों और सह-कलाकारों से प्यार और मीठी शुभकामनाएं मिल रही हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स ने रितेश देशमुख को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

रितेश देशमुख को सबसे पहला विश पत्नी जीनेलिया डिसूजा से मिला। जीनेलिया के अलावा बॉलीवुड के कई सितारों ने अभिनेता पर प्यार की बौछार की। माधुरी दीक्षित ने रितेश के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “बहुमुखी प्रतिभा के अभिनेता और पसंदीदा व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो @Riteishd आप हमेशा अपने अभिनय कौशल और अपने आकर्षण (sic) के साथ अद्भुत रहे हैं। परत एकदा तुला वाढदिवसाच्या खूप खूप शुभेच्छा”


मरजावां में रकुल प्रीत सिंह को रितेश के साथ देखा गया, रकुल ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया और लिखा “Happpy खुश bdayyy @Riteishd आपके लिए यह साल बहुत अच्छा गुजरे और स्वास्थय अच्छा रहे।

rakul

दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपनी हैप्पी फोटो शेयर करते हुए अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं। इसके साथ उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे रितेश @Riteishd।

dia

रितेश देशमुख के मरजावां में एक खलनायक सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, हैप्पी बर्थडे @Riteishd। big love n hug।

sidharth

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी रितेश को बधाई देते हुए लिखा “प्रिय @ Riteishd, आपको जन्मदिन मुबारक हो! हमेशा खुश रहो।

shilpa ri

रितेश के काम का बात करे तो देशमुख को आखिरी बार बाघी 3 और मरजावां में देखा गया था। फिलहाल अभी उनके पास काकोड़ा और हाउसफुल 5 है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here