Dasvi Trailer Release: हरियाणवी लुक में धांसू लग रहे हैं Abhishek Bachchan, ट्रेलर में देखिए जेल में रहकर कैसे “Dasvi” पास करेंगे जूनियर बच्चन?

फिल्म 'दसवीं' में अभिषेक बच्चन के साथ निमरत कौर (Nimrat Kaur) और यामी गौतम (Yami Gautam) जैसी अदाकाराएं भी नजर आने वाली हैं।

0
437
Dasvi Trailer Release
Dasvi Trailer Release

Dasvi Trailer Release: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की नई फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हो गई है। आज मेकर्स ने ‘दसवीं’ का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। करीब 2 मिनट 42 सेकंड के ट्रेलर को देखकर समझ आता है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक अनपढ़ नेता गंगाराम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरू में ही अभिषेक बच्चन एक डायलॉग बोलते नज़र आ रहे हैं।

Dasvi Trailer Release
Dasvi Trailer Release

Dasvi Trailer Release: जाट बनकर दर्शकों को हंसाने आ रहे हैं Abhishek Bachchan

ट्रेलर की शुरूआत अभिषेक बच्चन के डायलॉग-‘आज सुबह की सबसे बड़ी खबर ये आ रही है कि टीचर भर्ती घोटाले में एसआईटी की छानबीन होने तक चीफ मिनिस्टर गंगा राम चौधरी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है’ से हुई है। फिल्म ‘दसवीं’ में अभिषेक बच्चन के साथ निमरत कौर (Nimrat Kaur) और यामी गौतम (Yami Gautam) जैसी अदाकाराएं भी नजर आएंगी।

Dasvi Trailer Release
Dasvi Trailer Release

बता दें कि निमरत कौर फिल्म में अभिषेक बच्चन की पत्नी का किरदार प्ले करती दिखाई देंगी वहीं यामी गौतम फिल्म में जेलर की भूमिका में नजर आएंगी। मजाकिया जाट के किरदार में अभिषेक बच्चन काफी जंच रहे हैं।

Dasvi Trailer Release
Dasvi Trailer Release

Netflix पर रिलीज होगी फिल्म “Dasvi”

बता दें कि फिल्म Netflix पर रिलीज हो रही है इसलिए दर्शक इसे घर बैठे ही अपने मोबाइल फोन और स्मार्ट टीवी पर देख पाएंगे। अभिषेक बच्चन और यामी गौतम ने भी फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है।

फिल्म की कहानी एक ऐसे किसान जाट नेता की है जो जेल में रहकर दसवीं पास करने का सपना देखता है और इसे पूरा भी करता है। हालांकि, ट्रेलर देखकर फिल्म की कहानी काफी हद तक समझ आ गई है लेकिन ‘दसवीं’ के इस पूरे सफर को देखना वाकई दिलचस्प होगा।

Dasvi Trailer Release
Dasvi Trailer Release

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here