Shilpa Shetty के लिए पापा Raj Kundra से झगड़ीं बेटी समीशा, देखें क्यूट वीडियो

0
729
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty के लिए पापा Raj Kundra से झगड़ीं बेटी समीशा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी बेटी Samisha की क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। आपको बता दें कि शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने फरवरी 2020 में अपनी बेटी समीशा को गोद लिया था। तब से, उनकी क्यूटनेस और मासूमियत लाखों दिलों पर राज कर रही है। हाल ही में शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शिल्पा की बेटी समीशा उनकी गोद में सिर रखकर आराम कर रही हैं। जैसे ही राज अपना हाथ शिल्पा के पैर पर रखते हैं, समीशा उन्हें हटा देती हैं।

Shilpa Shetty 
Shilpa Shetty 

Shilpa Shetty ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में समीशा पिंक फ्रॉक पहने दिखाई दे रही हैं। जिसमें वह बेहद क्यूट दिख रही हैं। वीडियो में वो पापा राज कुंद्रा के साथ झगड़ा करती दिखाई दे रही हैं। क्योंकि राज शिल्पा पर हाथ रख रहे हैं तो समीशा उनका हाथ हटा देती हैं। और जब राज किस करते हैं तो समीशा भी किस करती दिखाई देती हैं।

यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा था-‘मेरी! तुम हमारी  जिंदगी में आईं और इतनी खुशी लाईं लेकिन फिर भी हमारे लिए ये काफी नहीं होता. शुक्रिया हमारे दिलों को प्यार और खुशियों से भरने के लिए. मेरी अनमोल और प्यारी समीशा. मुझे तुमसे तब ही प्यार हो गया था जब तुमने पहली सांस ली थी और मैं अपनी आखिरी सांस तक तुम्हारी हिफाजत करने का वादा करती हूं’. इससे पहले भी समीशा का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें समीशा कौंआ के चोट लगने पर ऊं:भू:भुव:स्‍वह: गाते नजर आई थी। फैंस ने इस वीडियो को काफी पसंद किया था।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ समन जारी हुआ था। अंधेरी की मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने ये समन जारी किया था। सूत्रों के मुताबिक तीनों के खिलाफ एक बिजनेसमैन परहद आमरा ने 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने का मामला दर्ज करवाया है। यह मामला कोर्ट में चल रहा है, इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here