Hero MotoCorp के Chairman पवन मुंजाल के घर और ऑफिस पर IT Cell की Raid, छापेमारी की खबर के बाद हीरो मोटोकॉर्प के शेयर 1 फीसदी गिरे

Pawan Munjal: हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp Chairman) के चेयरमैन एवं एमडी पवन मुंजाल (Pawan Munjal) के ऑफिस और घर पर इनकम टैक्स (Income Tax) डिपार्टमेंट ने छापेमारी की।

0
398
Pawan Munjal
Pawan Munjal

Pawan Munjal: हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन एवं एमडी पवन मुंजाल के ऑफिस और घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की। जानकारी के अनुसार उनके आवास और गुरुग्राम स्थित कार्यालय में तलाशी अभियान अभी जारी है।

आईटी अधिकारियों की एक टीम कंपनी और प्रमोटरों के वित्तीय दस्तावेजों और अन्य व्यावसायिक लेनदेन की जांच कर रही है। वरिष्ठ अधिकारियों के दो दर्जन से अधिक कैंपस की भी तलाशी ली जा रही है। ये कार्रवाई टैक्स चोरी के शक में हो रही है। छापेमारी की खबर के बाद हीरो मोटोकॉर्प के शेयरों में बीएसई पर 1 फीसदी से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई।

pawan munjal pic 1
1 120
income tax department india office

Pawan Munjal: लगातार 2 दिन तक चलेगी कार्रवाई

जानकारी के अनुसार अगले 1 से 2 दिन तक ये कार्रवाई चलेगी। जांच में आईटी को कुछ ऐसे दस्‍तावेज मिले हैं, जो उन्‍हें समझ नहीं आ रहे हैं। उनपर आरोप है, कि उन्‍होंने बोगस खर्चे विभाग को दिखाए हैं। दिल्‍ली की इनवेस्टिगेशन डिपार्टमेंट की टीम इस कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here