Lucknow Super Giants ने IPL 2022 के लिए लॉन्च की अपनी पहली जर्सी, देखिए किस रंग में नजर आएंगें लखनऊ के खिलाड़ी

0
337

IPL 2022 अब कुछ ही दिनों में शुरु होगा। 26 मार्च से इस सीजन का पहला मुकाबला खेला जाएगा। सीजन शुरु होने से पहले Lucknow Super Giants की टीम ने अपनी जर्सी लॉन्च कर दी है। लीग का पहला मुकाबला चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। लखनऊ की टीम इस बार से आईपीएल में शामिल किए गए है।

Lucknow Super Giants ने जर्सी और थीम सॉन्ग किया जारी

लखनऊ टीम की नई जर्सी में हल्के आसमानी रंग का इस्तेमाल किया है जो आईपीएल में पहली बार हो रहा है। इसे युवा डिजाइनर कुणाल रावल ने डिजाइन किया है। इसका थीम सॉन्ग को बादशाह ने गाया है और कोरियोग्राफी रेमो डिसूजा ने की है। इस अवसर पर लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका ने टीम की हल्के आसमानी रंग की जर्सी पर गरुड के प्रतीक चिन्ह का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी फ्रेंचाइजी अपनी उड़ान भरने के लिए तैयार है।

इसके बाद उन्होंने कहा कि वह मानते है कि सफलता सही काम के लिए सही लोगों का चयन पर निर्भर करती है। सुपर जायंट्स ने जर्सी करने के साथ-साथ टीम गान (थीम सॉन्ग) का अनावरण किया, जिसका मुख्य वाक्य अब अपनी बारी है। गोयनका ने कहा कि लखनऊ में हम पहले आप, पहले आप कहते हैं, लेकिन यहां हमारी टीम कहेगी पहले हम। हम यहां पहले जीतने आए हैं।

Lucknow Super Giants

भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर इस टीम के मेंटॉर हैं। वहीं टीम की कमान केएल राहुल के हाथों में हैं। लखनऊ सुपर जाइंट्स को अपना पहला मुकाबला 28 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है। आवेश खान के रूप में टीम ने आईपीएल के इतिहास का सबसे महंगा अनकैप्ड खिलाड़ी खरीदा था। वहीं जेसन होल्डर, इवन लुईस और क्विंटन डी कॉक जैसे बड़े खिलाड़ियों पर भी इस टीम ने दांव लगाया है।

संबंधित खबरें:

Lucknow Super Giants ने IPL 2022 के लिए मार्क वुड की जगह इस खिलाड़ी को किया शामिल, फ्रेंचाइजी ने दिया संकेत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here