Sri Lanka ने T20 World Cup के लिए किया टीम का ऐलान

0
338
Sri Lanka
Sri Lanka ने T20 World Cup के लिए किया टीम का ऐलान

T20 World Cup के लिए Sri Lanka ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया हैं। इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इस टीम से कई दिग्गजों को बाहर का रस्ता भी दिखा दिया गया हैं। एंजेलो मैथ्यूज, पथुम निसांका और मिनोद भानुका को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। इस टूर्नामेंट के लिए श्रीलंका ने दसुन शनाका को कप्तानी की जिम्मेंदारी सौंपी हैं।

अकिला धनंजय और लाहिरू कुमारा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को मेन टीम में शामिल नहीं किया गया है, बल्कि उन्हें रिजर्व में रखा गया है। एंजेलो मैथ्यूज जिन्हें कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया गया था उन्हें भी टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुना गया है।

टी20 वर्ल्ड कप की शुरूआत अक्टूबर में होगी। पहला मैच 17 अक्टूबर को मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच खेला जाएगा। पहले राउंड में 8 टीमें सुपर 12 में जगह बनाने के लिए खेलेंगीं। श्रीलंका का मुकाबला 18 अक्टूबर को खेला जाएगा।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका की टीम

दासुन शनाका (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा, कुसल जनीथ परेरा, दिनेश चांडीमल, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, वनिन्दु हसरंगा, कामिन्दु मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, नुवान प्रदीप, दुष्मंथा चमीरा, प्रवीण जयाविक्रेमा, लाहिरू मदुशनाका और महेश तीक्ष्णा।

रिजर्व – लाहिरू कुमारा, बिनुरा फर्नांडो, अकिला धनंजय और पुलिना थरंगा।

यह भी पढ़ें :

New Zealand की क्रिकेट टीम 18 साल बाद पहुंची Pakistan, 2003 में किया था आखिरी दौरा

US Open के सेमीफाइनल में Novak Djokovic ने Alexander Zverev को हराकर फाइनल में प्रवेश किया, खिताब जीतने से हैं महज एक कदम दूर

ENG vs IND : COVID-19 के कारण इंग्लैंड और भारत के बीच 5वां और अंतिम टेस्ट रद्द

West Indies ने T-20 World Cup के लिए किया टीम का ऐलान

Emma Raducanu ने US Open Womens’s Single का खिताब जीतकर रचा इतिहास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here