Home Tags UAE

Tag: UAE

Trade Fair 2022: अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले की तैयारियां पूरी, 67 मेट्रो...

0
व्यापार मेले का आयोजन करने वाली वाणिज्य मंत्रालय की इकाई इंडिया ट्रेड प्रमोशन ऑर्गनाइजेशन ने कहा कि इस साल बिहार, झारखंड और महाराष्ट्र 'भागीदार राज्य' हैं, जबकि उत्तर प्रदेश और केरल 'फोकस राज्य' हैं।

Monkeypox Death In India: भारत में मंकीपॉक्स से हुई पहली मौत,...

0
Monkeypox Death In India: भारत में मंकीपॉक्स को लेकर डर का माहौल है।

अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ I2U2 Virtual Summit में शामिल होंगे पीएम...

0
I2U2 Virtual Summit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, इजरायल के प्रधानमंत्री नेफ्ताली बेनेट और यूएई के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान अगले महीने खाद्य सुरक्षा संकट और अन्य पर चर्चा के लिए I2-U2 नामक वर्चुअल शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे।

Knight Riders ग्रुप ने UAE के टी20 लीग में खरीदी टीम,...

0
Knight Riders ग्रुप ने पिछले कुछ समय में खेल पर निवेश करने में कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया है। नाइट राइडर्स ग्रुप ने पहले आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का मलिकाना हक हासिल किया।

PM Modi अबू धाबी के प्रिंस के साथ करेंगे बैठक, द्विपक्षीय...

0
PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अबू धाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान के साथ आज 18 फरवरी को डिजिटल माध्यम से सम्मेलन में शामिल होंगे।

Global Business Conclave 2021 का दुबई में आयोजन, यहां देखें LIVE

0
कोरोना संक्रमण के चलते होटल टूरिज्म और हवाई व्यापार को सबसे अधिक नुकसान हुआ, मगर अब तेजी से स्थितियां सुधर रही हैं। देश-विदेश में बड़े आयोजन हो रहे हैं और जिंदगी एक बार फिर पटरी पर लौट रही है। इसी कड़ी में 22 अक्टूबर को दुबई में इंडिया-यूएई बिजनेस कॉन्क्लेव-2021 का आयोजन किया गया है।

T20 World Cup के लिए भारतीय टीम में हुआ बड़ा बदलाव,...

0
T20 World Cup के लिए भारतीय टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है। पिछले दो तीन दिनों से टीम में बदलाव की कयास लगाए जा रहे थे। अब बीसीसीआई ने अपमी फाइनल टीम की घोषणा कर दी है। ऑल राउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) की जगह अब शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को टीम में शामिल किया गया है। बाकी टीम में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है। अक्षर पटेल को स्टैंडबाय खिलाड़ियों में रखा गया है।

T20 World Cup के लिए भारतीय टीम में नहीं होगा बदलाव,...

0
T20 World Cup के लिए भारतीय टीम में बदलाव होने की कम संभावना है। टीम को देख कर ऐसा लग रहा है कि इस टीम में बदलाव नहीं किए जाएंगे। आईपीएल के दूसरे चरण ने शानदार गेंदबाजी करने वाले हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल को UAE में रोका जा सकता है। इनको रोके जाने से टीम को नेट्स में फायदा होगा और अगर कोई खिलाड़ी चोटिल होता है तो उनके जगह टीम में शामिल किया जा सकेगा।

Ireland ने दूसरे T-20 मुकाबले में United Arab Emirates को हराया

0
संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) और आयरलैंड (Ireland) के बीच खेले जा रहे दूसरे मुकाबले मे आयरलैंड ने संयुक्त अरब अमीरात को 7 विकेट से हराया।

IPL 2021 : UAE के स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ...

0
IPL 2021 के दूसरे भाग में फिर से वहीं पुराना वाला जोश देखने को मिलेगा। UAE में 19 सितंबर से शुरू होने...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!