T20 World Cup के लिए भारतीय टीम में नहीं होगा बदलाव, चहल और हर्षल पटेल को लेकर होगी चर्चा

0
355
Indian Cricket Team,
Indian Cricket Team,

T20 World Cup के लिए भारतीय टीम में बदलाव होने की कम संभावना है। टीम को देख कर ऐसा लग रहा है कि इस टीम में बदलाव नहीं किए जाएंगे। आईपीएल के दूसरे चरण ने शानदार गेंदबाजी करने वाले हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल को UAE में रोका जा सकता है। इनको रोके जाने से टीम को नेट्स में फायदा होगा और अगर कोई खिलाड़ी चोटिल होता है तो उनके जगह टीम में शामिल किया जा सकेगा।

कल शनिवार को कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा, और कोच रवि शास्त्री की बीसीसीआई के अधिकारियों के बैठक हुई थी। ऐसा माना जा रहा था कि इस टीम में कुछ बदलाव हो सकते है और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप में मौका मिल सकता है। एक एजेंसी के मुताबिक से खबर आई कि टी20 वर्ल्डकप के लिए घोषित टीम में कोई बदलाव नहीं किए जाएंगे। हार्दिक पंड्या, वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर टीम के साथ जुड़े रहेंगे। हार्दिक पांड्या को चौथे तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया था और वो टीम के साथ बने रहेंगे। टीम मैनेजमेंट उनकी फिटनेस पर नजर रख रही है।

T-20 World Cup के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी जल्द लॉन्च करेगी BCCI, पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा पहला मुकाबला

टी20 वर्ल्ड कप में नही मिली चहल को जगह

टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम ने 5 स्पिन गेंदबाज और तीन तेज गेंदबाज जगह दी गयी। इस टीम युजवेंद्र चहल से पहले राहुल चाहर को प्राथमिकता दी गयी। चाहर के अलावा आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, और वरुण चक्रवर्ती को टीम में शामिल किया गया। वहीं तेज गेंदबाज के तौर पर जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी को शामिल किया गया। ऑल राउंडर के तौर पर हार्दिक पंड्या को शामिल किया गया था।

आईपीएल के दूसरे चरण में राहुल चाहर का प्रदर्शन अच्छा नही रहा। हर्षल पटेल और चहल ने शानदार प्रदर्शन किया है। पटेल IPL में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज हैं। वे अब तक 30 विकेट ले चुके हैं। वहीं चहल 14 मैचों में 16 विकेट ले चुके हैं।

एजेंसी के मुताबिक भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल को IPL के बाद UAE में ही रोका जा सकता है। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक को नेट बॉलर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

https://youtu.be/LUCQzzCsQE8

यह भी पढ़ें: Ravi Shastri ने Dhoni को किंग कॉन्ग बताया, कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा- उनके करीब भी कोई नहीं

Happy Birthday Rishabh Pant: जब पंत से बोले थे Harsha Bhogle तुम्हारे कारण होती है हमारी आलोचना, जानें क्या था मामला

Ravindra Jadeja के पत्नी को पुलिसवाले ने बीच रोड पर मारा था थप्पड़, मचा था बड़ा बवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here