Alia Bhatt Birthday: Alia Bhatt ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा, पोस्ट किया Brahmastra का अपना फर्स्ट लुक

Alia Bhatt Birthday: आलिया ने आज फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन दिया - हैप्पी बर्थडे टू मी, आगे लिखा कि आप लोगों के लिए ईशा से मिलने का इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता।

0
482
Alia Bhatt Birthday
Alia Bhatt Birthday

Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था। उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें फैन्स, दोस्तों और परिवार की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने स्पेशल डे पर फैंस को एक खास ट्रीट देकर उनका दिन बना दिया है। आलिया भट्ट ने अपने इस खास मौके पर बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपना पहला लुक जारी कर दिया है। बता दें कि इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट अभिनेता रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नज़र आने वाली हैं।

https://www.instagram.com/tv/CbHIh50AAez/?utm_medium=copy_link

आलिया ने आज फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन दिया – हैप्पी बर्थडे टू मी, आगे लिखा कि आप लोगों के लिए ईशा से मिलने का इससे बेहतर दिन और बेहतर तरीका कुछ और नहीं हो सकता। आगे लिखा कि अयान मेरे वंडर बॉय, आई लव यू, थैंक्यू, #brahmastra। बता दें कि आलिया भट्ट फिल्म में ईशा के किरदार में नज़र आने वाली हैं।

alia bhatt birthday
alia bhatt birthday

Alia Bhatt Birthday: बर्थडे पर मालदीव घूम रही हैं आलिया भट्ट

बता दें कि आज आलिया भट्ट अपनी फैमिली संग मालदीव ट्रिप पर गई हुई हैं। मालदीव आलिया की फेवरेट प्लेसेज में से एक है और इसलिए एक्ट्रेस ने अपने इस स्पेशल डे के लिए ये स्पेशल जगह को ही लिया है।

alia bhatt birthday
Alia Bhatt Birthday

इस बात की जानकारी आलिया की छोटी बहन के इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली है। आलिया की छोटी बहन शाहीन भट्ट ने इंस्टाग्राम पर मालदीव ट्रिप से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे बहन संग खूब मस्ती करती नज़र आ रही हैं।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here