Home Tags Alia bhatt news

Tag: alia bhatt news

Alia Bhatt ने ‘Brahmastra’ रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया...

0
Alia Bhatt इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं दरअसल हाल ही में आलिया ने फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर करीना कपूर से मिलता-जुलता बयान दिया था।

पहली बार Alia Bhatt ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, रणबीर भी साथ...

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. बता दें कि आलिया ने शादी के 2 महीने बाद इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

डिजिटल डेब्यू करने को तैयार Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर की...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है हाल ही में आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी रचाई है।

Alia Ranbir Wedding: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू!...

0
Alia Ranbir Wedding: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 15 अप्रैल को शादी कर रहे हैं। आज से उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो रहे हैं।

इस दिन Ranbir Kapoor की दुल्हनियां बनेंगी Alia Bhatt, वेडिंग डेट...

0
बॅालीवुड के लव बड्स Ranbir Kapoor और Alia Bhatt इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। जब से इस कपल ने डेटिंग शुरू की है, तब से फैंस के मन में सवाल है कि दोनों शादी के बंधन में कब बंधंगे।

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के साथ शादी को लेकर किया चौंकाने...

0
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अली भट्ट बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल्स में से एक हैं।आलिया और रणबीर की लव स्टोरी (Love Story) इन दिनों काफी चर्चे में है।

Alia Bhatt Birthday: Alia Bhatt ने अपने बर्थडे पर फैंस को...

0
Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था।

हॉलीवुड में Alia Bhatt ने रखा अपना पहला कदम, गल गैडोट...

0
Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की दमदार सक्सेस के बाद अब वह हॉलीवुड में कदम रखने जा रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!