Bachchan Pandey का नया गाना ‘SAARE BOLO BEWAFA’ आउट, सॅान्ग में Akshay Kumar के मूव्स आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे

बच्चन पांडे' का एक और गाना 'सारे बोलो बेवफा' (Saare Bolo Bewafa) रिलीज हो गया है।

0
619
Bachchan Pandey
Bachchan Pandey का नया गाना 'SAARE BOLO BEWAFA' आउट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज हैं। वहीं अब फिल्म का एक और नया गाना SAARE BOLO BEWAFA रिलीज हो गया है। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Akshay Kumar का डांस आपको थिरकनें पर मजबूर कर देगा

अक्षय कुमार ने लिखा- “अब दिल टूटने की गूँज सबको सुनाई देगी 💔 क्योंकि सारे ज़ोर से बोलेंगे…Bewafa”! ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर आ चुका है जिसको काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं अब मेकर्स ने ‘बच्चन पांडे’ के एक और गाने ‘सारे बोलो बेवफा’ (Saare Bolo Bewafa) को भी रिलीज कर दिया है।

गाने में अक्षय एक गैंगस्टर के रोल में नजर आ रहे हैं और दिल खोलकर डांस करते दिख रहे हैं। इससे पहले भी इस फिल्म का गाना ‘मार खाएगा’ (Maar Khayega) और मेरी जान (Meri Jaan) रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का तीसरा गाना ‘सारे बोलो बेवफा’ (Saare Bolo Bewafa) आपके सामने आ गया है।

Akshay Kumar 
Akshay Kumar 

फिल्म 18 मार्च को होगी रिलीज

बता दें कि फिल्म बच्चन पांडे रिलीज होने को तैयार है। ऐसे में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Central Board of Film Certification) ने फिल्म को यूए सर्टिफिकेट (U/A Certificate) दिया है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में कई सीन्स को कट भी किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार खून से लथपथ नजर आए थे। जिसे देख सीबीएफसी (CBFC) के मेंबर्स ने कहा कि इन हिंसक सीन्स को सही किया जाना चाहिए। बच्चन पांडे का ट्रेलर (Bachchan Pandey Trailer) 18 फरवरी 2022 को रिलीज किया गया था। बता दें कि साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे में 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Bachchan Pandey’ को मिला U/A सर्टिफिकेट, हटाए गए कई सीन्स

Sa Re Ga Ma Pa Winner: बंगाल की Neelanjana Ray बनीं ‘सारेगामापा’ की विनर, ट्रॉफी के साथ मिला इतने लाख का चेक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here