Almora में PM Narendra Modi का कांग्रेस पर वार, बोले – विरोधियों ने हमेशा कुमाऊं और गढ़वाल की लड़ाई कराने का किया काम

0
439
PM Narendra Modi in Almora

Uttarakhand में होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री Narendra Modi शुक्रवार को Almora पहुंचे। उत्तराखंड के अल्मोड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यूपी चुनाव में पहले चरण के मतदान के बाद, यह स्पष्ट है कि भाजपा रिकॉर्ड संख्या के साथ जीत हासिल करेगी। हमसे ज्यादा, जनता दृढ़ संकल्पित है कि भाजपा को इन चुनावों में जीत दिलाएं। अच्छे इरादों वाले लोगों का पक्ष कभी नहीं छोड़ते मतदाता।

PM Narendra Modi in Almora

तीन राज्यों में भाजपा के प्रति उत्साह है अभूतपूर्व: PM Narendra Modi

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं कल एक दिन में तीन राज्य उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और गोवा तक दौरा कर फिर आज अल्मोड़ा आया हूं। कल मैंने तीन राज्यों में भाजपा के प्रति जो उत्साह देखा वो अभूतपूर्व है। उत्तर प्रदेश में कल पहले चरण के मतदान में भाजपा के लिए जबरदस्त उत्साह का वातावरण रहा, भाजपा पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़कर वहां जीतने वाली है। बता दें कि 14 फरवरी को उत्तराखंड के 13 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर मतदान होंगे।

उत्तराखंड में ‘आल वेदर’ रोड का चल रहा है काम

अल्मोड़ा में विपक्षियों पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विरोधियों ने हमेशा कुमाऊं और गढ़वाल की लड़ाई कराने की कोशिश की ताकि ये दोनों जगह को लूट सकें। जबकि डबल इंजन की सरकार ने दोनों जगह के लिए डबल काम करने की कोशिश की है। हमारे लिए पूरा उत्तराखंड देवभूमि है। यही लोग कहते थे कि पहाड़ों पर सड़कें बनाना आसान नहीं, इसलिए यहां तो ऐसे ही चलना पड़ता है। लेकिन आज उत्तराखंड में चारों धामों को जोड़ने के लिए ‘आल वेदर’ रोड का काम चल रहा है। जहां पर ये लोग सड़क बनाने को मुश्किल काम बताते थे वहां आज पहाड़ों पर रेल भी पहुंच रही है।

PM Narendra Modi in Almora

अपनी सरकर की योजना के बारे में बताते हुए उन्‍होंने कहा कि हमने इस बार के बजट में उत्तराखंड का विशेष ध्यान रखते हुए एक योजना बनाई है, पवर्तमाला परियोजना। हिंदुस्तान में पहली बार पवर्तमाला परियोजना की कल्पना आई और किसी को और योजना बनकर आपके सामने आया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here