Gurugram News: अपार्टमेंट की छत गिरने से एक की मौत, बचाव अभियान जारी

0
413
Gurugram News
Gurugram News

Gurugram News: गुरुग्राम के सेक्टर 109 में गुरुवार की रात एक आवासीय गगनचुंबी इमारत की छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। गुरुग्राम के उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर 109 में एक अपार्टमेंट की छत का एक हिस्सा गिरने से फंसे तीन लोगों में से एक की मौत हो गई है। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि शेष दो लोग, जो फंसे हुए हैं, उनमें से एक का अभी तक पता नहीं चला है और दूसरे को शीघ्र ही अलग कर लिया जाएगा।

Gurugram News: NDRF की टीम बचाव कार्य में जुटी

उपायुक्त यादव ने मीडियाकर्मियों से कहा कि कुल तीन लोग फंसे हुए थे, जिनमें पहली मंजिल की एक महिला की मौत हो गई है। हमने उसका शव बरामद कर लिया है। वहीं दूसरी मंजिल पर मौजूद दो महिलाओं का अभी भी पता नहीं चला है। उसी मंजिल पर मौजूद आदमी आधा फंसा हुआ है। वह होश में है। बता दें कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल यानि एनडीआरएफ की एक टीम फंसे हुए लोगों को निकालने में जुटी है।

download 9 1
Gurugram News: NDRF

स्थिति की निगरानी कर रहे हैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट किया कि वह व्यक्तिगत रूप से स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ टीमों के साथ, गुरुग्राम के पारादीसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में अपार्टमेंट की छत के दुर्भाग्यपूर्ण रूप से गिरने के बाद बचाव और राहत कार्य में व्यस्त हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से स्थिति की निगरानी कर रहा हूं और सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं। स्थानीय निवासियों के मुताबिक, टॉवर डी, जिसका एक हिस्सा ढह गया था, 2018 में बनाया गया था। परिसर में तीन अन्य टावर हैं। 18 मंजिला टावर डी में चार बेडरूम का अपार्टमेंट है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here