Odisha News: चिल्का विधायक Prasanta Kumar Jagadev की कार पर हमला, बुरी तरह घायल

Odisha News: बताया जा रहा है कि विधायक बानपुर ब्लॉक में होने वाले अध्यक्ष चुनाव के चलते एक रैली में शामिल होने गए थे।

0
560
Odisha News
Odisha News

Odisha News: ओडिशा के खोरधा (Khordha) जिले के बानपुर प्रखंड कार्यालय के पास शनिवार को कुछ लोगों ने चिल्का (Chilika) विधायक प्रशांत कुमार जगदेव (Prasanta Kumar Jagadev) की कार पर हमला कर दिया। हमले में विधायक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि विधायक बानपुर ब्लॉक में होने वाले अध्यक्ष चुनाव के चलते एक रैली में शामिल होने गए थे।

कहा जा रहा है कि ब्लॉक अध्यक्ष चुनाव में शामिल होने आए लोगों पर विधायक ने अपनी कार से हमला किया है। घटना में महिलाओं समेत कई लोग घायल हो गए हैं। इस घटना में कुछ पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। इससे गुस्साए भीड़ ने जगदेव पर हमला कर दिया और उनकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।

Odisha News
Odisha News

Odisha News: चिल्का विधायक पर पहले भी मारपीट करने का लगाया गया है आरोप

बता दें कि पिछले साल ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (Biju Janata Dal) पार्टी ने अपने चिल्का विधायक प्रशांत कुमार जगदेव (Prashant Kumar Jagdev) को पार्टी से निलंबित कर दिया था। तब प्रशांत पर प्रधानमंत्री आवास योजना और राशन कार्ड बांटने को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष और दलित नेता नीरंजन सेठी से मारपीट करने का आरोप लगा था। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई थी।

Odisha News
Odisha News

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया था कि बीजद अध्यक्ष और ओडिशा सीएम नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) ने उन्हें खुर्दा जिला योजना समिति के अध्यक्ष पद से भी हटा दिया है। बयान में यह भी कहा गया था कि, ‘चिल्का विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रशांत कुमार जगदेव को तत्काल प्रभाव से बीजू जनता दल से निलंबित किया जा रहा है।’

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here