Uttarakhand Election 2022: Pushkar Singh Dhami ने किया ऐलान, खटीमा से लड़ेंगे चुनाव

0
305
Champawat By Election
Champawat By Election

Uttarakhand Election 2022: प्रदेश के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने ऐलान किया है कि वो खटीमा सीट से निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

मुख्यमंत्री Pushkar Dhami ने इस घोषणा के साथ कहा कि, ‘मैं खटीमा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा। हम सब एक साथ हैं और चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं’।

Pushkar Singh Dhami ने कहा, ‘भाजपा अबकी बार 60 पार’

इसके साथ ही सीएम Pushkar Dhami ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य ‘अबकी बार 60 पार’ का है। उन्होंने कहा बीजेपी कोर कमेटी की बैठक के बाद यह जानकारी दी और कहा कि प्रदेश में भाजपा की ओर से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की सूची जल्द ही घोषित की जाएगी।

वहीं उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने बताया कि बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई है। इसके लिए हम दिल्ली जा रहे हैं।

जोशी ने कहा कि वहां उम्मीदवारों के नामों को लेकर दिल्ली में पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक होगी और तभी फाइनल नाम की घोषणा हो सकेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी में 19-20 तारीख तक उम्मीदवारों के नामों पर फैसला हो जाएगा।

बीजेपी उत्तरखंड में सत्ता वापसी के लिए सारे संभव प्रयास कर रही है। यही कारण है कि सूबे के और राष्ट्रीय स्तर के नेता राज्य में बराबर बैठकें कर रहे हैं और जमीनी हालात का जायजा ले रहे हैं।

पार्टी की बैठक में सभी तरह की संभावनाओं पर विचार किया जा रहा है और संभावित प्रत्याशियों की स्कूटनी भी तेजी से की जा रही है। सीएम Pushkar Singh Dhami अपने पूरे दमखम के साथ चुनावी रणभूमि में उतरने की तैयारी कर रहे हैं।

Pushkar Singh Dhami
Pushkar Singh Dhami

वहीं सीएम Pushkar Singh Dhami के खटीमा से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद विपक्षी दलों पर हमलावर हुए और उनसे चुनाव में चेहरा बताने को लेकर चुनौती दी।

Pushkar Singh Dhami ने राज्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत पर हमला बोलते हुए कहा, ‘हरीश रावत का 2017 में दो सीटों पर चुनाव लड़ने का अनुभव तो फेल हो गया। विपक्षी पार्टी मुझे अनुभवहीन समझने की गलती कतई न करें।

इसे भी पढ़ें: Uttarakhand Election 2022 की तारीखों का हुआ एलान, यहां देखें उत्तराखंड में कब होगा चुनाव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here