Home Tags Uttarakhand Election date

Tag: Uttarakhand Election date

Uttarakhand Election 2022: Amit Shah का रुद्रप्रयाग में डोर-टू-डोर कैंपेन, ‘पूर्व...

0
Uttarakhand Election 2022: गृहमंत्री अमित शाह आज उत्तराखंड में हैं। शाह ने रुद्रप्रयाग जिले में डोर-टू-डोर कैंपेन किया साथ ही उन्होंने आयोजित ‘पूर्व सैनिक संवाद’ को भी संबोधित किया।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की उम्मीदवारों की...

0
AAP: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 10 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की गयी है।

पहाड़ी गीत पर जमकर थिरके Harish Rawat, Bhupesh Baghel ने भी...

0
Harish Rawat: उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की आज शुरूआत हुई। इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat), हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आए हरक सिंह रावत, पार्टी नेता प्रीतम सिंह पहाड़ी गीत पर नाचते नजर आए।

Congress और BJP के बीच सीधी लड़ाई, AAP के लिए कोई...

0
Harish Rawat: उत्तराखंड में 14 फरवरी को एक चरण में मतदान होना है। जिस दिन कांग्रेस ने उत्तराखंड चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की, उसी दिन एपीएन न्यूज ने कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष और उत्तरांखड के पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat) का इंटरव्यू लिया। पेश है उस इंटरव्यू के कुछ अंश:

Uttarakhand Election 2022: Harish Rawat का BJP पर हमला, कहा- साल...

0
Harish Rawat: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने बीजेपी पर तंज कसा है। रावत ने कहा कि उत्तराखंड की मौजूदा सरकार एक नॉन परफॉर्मिंग गवर्नमेंट रही। जिसने मुख्यमंत्री के नाम पर तीन चेहरे तो दिखाये लेकिन एक भी काम का नहीं निकला।

Uttarakhand Election 2022: बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, CM पुष्कर...

0
Uttarakhand Election 2022: भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 59 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी...

Uttarakhand Election 2022: बिपिन रावत के भाई कर्नल Vijay Rawat बीजेपी...

0
Uttarakhand Election 2022: बिपिन रावत के भाई कर्नल Vijay Rawat आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

Harak Singh Rawat की कांग्रेस में एंट्री पर Suspense, हरीश रावत...

0
Harak Singh Rawat की कांग्रेस में एंट्री पर Suspense बढ़ता जा रहा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत से जब हरक सिंह...

Uttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत आज दिल्ली में थाम सकते...

0
Uttarakhand Election 2022:Harak Singh Rawat आज दिल्ली में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले उन्होंने Harish Rawat को अपना...

Uttarakhand Election 2022: Pushkar Singh Dhami ने किया ऐलान, खटीमा से...

0
Uttarakhand Election 2022: प्रदेश के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने ऐलान किया है कि वो खटीमा सीट से निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!