Home Tags Uttarakhand assembly election 2022

Tag: uttarakhand assembly election 2022

Uttarakhand Election 2022 में BJP के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत...

0
Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी...

Uttarakhand Election 2022: Amit Shah का रुद्रप्रयाग में डोर-टू-डोर कैंपेन, ‘पूर्व...

0
Uttarakhand Election 2022: गृहमंत्री अमित शाह आज उत्तराखंड में हैं। शाह ने रुद्रप्रयाग जिले में डोर-टू-डोर कैंपेन किया साथ ही उन्होंने आयोजित ‘पूर्व सैनिक संवाद’ को भी संबोधित किया।

Uttarakhand Election 2022: पूर्व मुख्‍यमंत्री Harish Rawat की बदली सीट, Ramnagar...

0
Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में कुछ ही दिनों विधानसभा के चुनाव होने और राज्य की सत्ता में आने की कोशिश कर रही कांग्रेस पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की उम्मीदवारों की...

0
AAP: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 10 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की गयी है।

Exclusive Interview: Congress और BJP के बीच सीधी लड़ाई, AAP के...

0
कांग्रेस नेता हरीश रावत का कहना है कि वे उत्तराखंड के सीएम होंगे या नहीं, इन बातों का फैसला पार्टी नेतृत्व करेगा और जो भी फैसला होगा वे उसका स्वागत करेंगे। भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित विपक्षी नेता कांग्रेस के एकमात्र निशाने पर उन्हीं पर हमला कर रहे हों। अभियान का नेतृत्व करना उनके अपने आप में एक तरह का पुरस्कार रहा है। देखें पूरा इंटरव्यू…

पहाड़ी गीत पर जमकर थिरके Harish Rawat, Bhupesh Baghel ने भी...

0
Harish Rawat: उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की आज शुरूआत हुई। इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat), हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आए हरक सिंह रावत, पार्टी नेता प्रीतम सिंह पहाड़ी गीत पर नाचते नजर आए।

Congress और BJP के बीच सीधी लड़ाई, AAP के लिए कोई...

0
Harish Rawat: उत्तराखंड में 14 फरवरी को एक चरण में मतदान होना है। जिस दिन कांग्रेस ने उत्तराखंड चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की, उसी दिन एपीएन न्यूज ने कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष और उत्तरांखड के पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat) का इंटरव्यू लिया। पेश है उस इंटरव्यू के कुछ अंश:

Uttarakhand Election 2022 को लेकर APN News से बोलें Harish Rawat-...

0
Harish Rawat Exclusive: उत्तराखंड में कुछ ही दिनों में विधानसभा (Uttarakhand Election 2022) के चुनाव होने वाले हैं और आगामी चुनाव के लिए...

Uttarakhand Election 2022: Harish Rawat का BJP पर हमला, कहा- साल...

0
Harish Rawat: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने बीजेपी पर तंज कसा है। रावत ने कहा कि उत्तराखंड की मौजूदा सरकार एक नॉन परफॉर्मिंग गवर्नमेंट रही। जिसने मुख्यमंत्री के नाम पर तीन चेहरे तो दिखाये लेकिन एक भी काम का नहीं निकला।

Uttarakhand Election 2022: बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, CM पुष्कर...

0
Uttarakhand Election 2022: भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 59 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!