Uttarakhand Election 2022: बिपिन रावत के भाई कर्नल Vijay Rawat बीजेपी में शामिल, लड़ सकते हैं चुनाव

0
389
Uttarakhand Election 2022

Uttarakhand Election 2022: बिपिन रावत के भाई कर्नल Vijay Rawat आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से दिल्ली में उनकी मुलाकात भी हुई है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे परिवार की विचारधारा बीजेपी से मिलती है।

Uttarakhand Election 2022: पुष्कर सिंह धामी ने ट्विटर पर साझा की तस्वीर

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विजय रावत के सात मुलाकात के बाद ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि आज दिल्ली में देश के प्रथम CDS और उत्तराखण्ड के अभिमान स्वर्गीय श्री बिपिन रावत जी के भाई कर्नल विजय रावत जी से भेंट की। बिपिन रावत जी व उनके परिवार द्वारा की गई राष्ट्रसेवा को हमारा नमन है। मैं सदैव उनके सपनों के अनुरूप उत्तराखण्ड बनाने हेतु कार्य करता रहूंगा।

Uttarakhand Election 2022: Harak Singh Rawat की कांग्रेस में एंट्री पर Suspense

Uttarakhand Election 2022

Harak Singh Rawat की कांग्रेस में एंट्री पर Suspense बढ़ता जा रहा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत से जब हरक सिंह रावत को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भगवान की तरह है और भगवान के बहुत सारे भक्त होते हैं। यह जरूरी नहीं कि सभी भक्त अच्छे हों। अब यह भगवान और भक्त पर निर्भर करता है कि भक्त भगवान को कैसे खुश करता है और भगवान किन भक्तों को स्वीकार करता है।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here